अपना मध्यप्रदेश मुख्य खबरें

उत्तराखंड की यात्रा से बागेश्वर धाम लौटे पंडित धीरेंद्र शास्त्री, स्वागत में उमड़े भक्त

Bageshwar Dham Bageshwar Dham controversy chatarpur news mp news dhirendra krishna shashtri
फोटो: लोकेश चौरसिया, एमपी तक.

Bageshwar dham Sarkar: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री रविवार को उत्तराखंड हरिद्वार की यात्रा से अपने धाम वापस लौट आए. बागेश्वर धाम में एक बार फिर से भक्तों का जमावड़ा देखा गया. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भक्तों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं जानीं. इसके साथ ही मीडियाकर्मियों के सवालों के जवाब भी दिए. बता दें कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर नागपुर से शुरू हुआ विवाद अब भी थम नहीं रहा है. एमपी के कई जिलों में उनके समर्थन में रैलियां निकाली गई हैं, देशभर के साधु संतों ने उनका समर्थन किया है. हालांकि कुछ लोग उनका विरोध भी कर रहे हैं.

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री रविवार को उत्तराखंड यात्रा से लौटे और बागेश्वर धाम पहुंचे भक्तों की भारी भीड़ ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान जब मीडिया कर्मियों ने उनसे सवाल पूछा कि अब तो आप सनातन के पोस्टर बॉय बन गए हैं, जिस पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि लोगों की अपनी-अपनी भावनाएं हैं, लोग कुछ भी बोल सकते हैं. मैं तो सिर्फ सनातन के लिए कार्य कर रहा हूं.

13 से 19 फरवरी बागेश्वर धाम में होने वाले कार्यक्रम
पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने आगामी 13 फरवरी से 19 फरवरी तक बागेश्वर धाम में होने वाले कार्यक्रम को लेकर बताया कि यहां पर यज्ञ का विशाल कार्यक्रम एवं 121 उन बेटियों का विवाह होने वाला है, जिनके माता-पिता दुनिया में नहीं हैं. उनका कन्यादान धाम से जुड़े लोग लेंगे. इस कार्यक्रम में भजन संध्या का कार्यक्रम भी रखा गया है, जिसमें देश के ख्याति प्राप्त भजन गायक चित्र-विचित्र महाराज, मनोज तिवारी एवं अन्य लोग आ रहे हैं.

इसके अलावा इस पूरे आयोजन में देश भर के साधु-संतों का धाम पर आना जाना लगा रहेगा. इस पूरे कार्यक्रम को लेकर 10 फरवरी को प्रेस वार्ता करते हुए विस्तृत जानकारी दी जाएगी.

हताश किसानों को मरहम लगाने खेतों में पहुंचे CM शिवराज, किए ये बड़े ऐलान भूतड़ी अमावस्या पर नर्मदा किनारे जुटते हैं तांत्रिक, हाेगी ये खास साधना चैत्र नवरात्र पर मैहर वाली शारदा भवानी माता के दरबार में 9 दिन सजेगा मेला लाडली बहना योजना: अब बहनों को नहीं लगना होगा लाइन में, जानें कैसे? मध्य प्रदेश में ओल्ड पेंशन स्कीम को लेकर मचा है रार, जानें क्या है ओपीएस इंदौर में हुआ दो ‘कैलाशों’ का मिलन, लंच पर हुई लंबी चर्चा, देखें इंदौर की सड़कों पर युवक ने कार से किया स्टंट, पुलिस ने ऐसे पहुंचाया जेल… पिता की मौत के बाद बाबा महाकाल की शरण में उमेश यादव, मांगा आशीर्वाद… रवीना टंडन की बेटी की फिल्म की शूटिंग में ऐसे पड़ गया विघ्न, जानें पेपर लीक कांड में पलट गए शिक्षा मंत्री, घटना के होने से ही किया इनकार एक गांव ऐसा, जहां 400 साल से पैदा नहीं हुए बच्चे, वजह हैरान करने वाली मौसम की मार ने निकाले किसानों के आंसू, प्रदेश भर में हालात खराब धीरेंद्र शास्त्री ने क्यों कहा- जिसे खुजली है आए, हम गोली दे देंगे..? लाडली बहना योजना का लाभ लेने के लिए क्या करना होगा? जानें पूरी डिटेल फसल तैयार, कटने को थी, पर किसानों के ‘सिर मुड़ाते ओले पड़ गए’ मां निर्मला देवी के 100वां जन्मोत्सव की धूम, 21 देशों के कलाकार जुटे, देखें MP में बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से बैठा किसानों का दिल, देखें तस्वीरें ‘बोट’ एंबुलेंस की शुरुआत, नर्मदा किनारे बसे लोगों को देगी जीवनदान रवीना टंडन ने भोजपुर मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की, देखें तस्वीरें साम्प्रदायिक सौहार्द की मिसाल हैं अमजद, खुद से पहले गाय को कराते हैं भोजन