mptak
Search Icon

श्योपुर: बीजेपी की ‘विकास यात्रा’ के विरोध में एनएसयूआई ने निकाली ‘शव यात्रा’

खेमराज दुबे

ADVERTISEMENT

sheopur news mp news NSUI mp political news
sheopur news mp news NSUI mp political news
social share
google news

MP NEWS: बीजेपी इस समय मध्यप्रदेश के हर जिले में विकास यात्रा निकाल रही है.श्योपुर जिले में भी बीजेपी ने गुरुवार को विकास यात्रा निकाली. लेकिन इस विकास यात्रा के विरोध में कांग्रेस भी सक्रिय है. हाथ से हाथ मिलाओं अभियान के साथ ही कांग्रेस बीजेपी की विकास यात्रा के विरोध में शव यात्रा भी निकाल रही है. कांग्रेस का संगठन एनएसयूआई ने श्योपुर में गुरुवार को बीजेपी की विकास यात्रा की शव यात्रा निकाली. इस दौरान एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ झड़प भी हुई.

मध्यप्रदेश में भाजपा द्वारा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को लेकर 5 से 25 फरवरी तक विकास यात्रा निकाली जा रही है.जिसमें सरकार द्वारा किए गए कार्यो का बखान किया जा रहा है.इसी कड़ी में श्योपुर में कांग्रेस की यूथ इकाई एनएसयूआई ने शहर में विकास यात्रा की अर्थी निकाली. इसे लेकर पुलिस और एनएसयूआई कार्यकर्ताओ के बीच झड़प भी हो गई.

पुलिस ने विकास यात्रा की अर्थी छीनने की कोशिश की तो कार्यकर्ता पुलिस जवानों से उलझ गए. काफी देर तक खींचतान के बाद पुलिस ने अर्थी और पुतला अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की. काफी देर तक यह हंगामा चलता रहा. ये सारा हंगामा श्योपुर शहर के पटेल चौक पर हुआ. एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने शहर में गांधीपार्क से होते हुए जय स्तम्भ तक इस शव यात्रा को निकाला था

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

CM शिवराज के गृह जिले में किसान कर रहे आवासीय पट्‌टे के लिए विरोध प्रदर्शन

शहर में मूलभूत सुविधाएं नहीं तो फिर किस बात की विकास यात्रा- एनएसयूआई
एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष प्रदीप जाट का कहना है कि भाजपा विकास यात्रा के नाम पर करोड़ो रूपये खर्च कर ढोंग कर रही है. प्रदेश में हालात खराब है. बेरोजगारी बढ़ती जा रही है. महिला सुरक्षा,सड़क जैसे तमाम मुद्दों पर सरकार नाकाम साबित हो रही है. श्योपुर शहर में ही मूलभूत सुविधाओं के लिए लोग परेशान हो रहे हैं. ऐसे में बीजेपी किस बात की विकास यात्रा निकाल रही है. कांग्रेस लगातार इस विकास यात्रा का विरोध करना जारी रखेगी.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT