अपना मध्यप्रदेश आपका जिला

मंडला में सड़क डिवाइडर हटाने के लिए गुस्साए लोगों ने सड़क पर रखा शव, जमकर हंगामा

Mandla News: मंडला के उपनगर महाराजपुर में डिवाइडर हटाने की मांग को लेकर लोगों ने सड़क में शव रखकर जाम लगा दिया. ये लोग डिवाइडर हटाने की मांग कर रहे थे. दरअसल 2 दिन पूर्व एक महिला को मोटरसाइकिल से टक्कर लग गई. टक्कर के बाद महिला डिवाइडर से टकरा गई और बुरी तरह से जख्मी […]
Updated At: Feb 01, 2023 21:54 PM
Angry people dead body on road removing road divider Mandla News
फोटो: सैयद जावेद अली, एमपी तक.

Mandla News: मंडला के उपनगर महाराजपुर में डिवाइडर हटाने की मांग को लेकर लोगों ने सड़क में शव रखकर जाम लगा दिया. ये लोग डिवाइडर हटाने की मांग कर रहे थे. दरअसल 2 दिन पूर्व एक महिला को मोटरसाइकिल से टक्कर लग गई. टक्कर के बाद महिला डिवाइडर से टकरा गई और बुरी तरह से जख्मी हो गई थी. महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत नाज़ुक बनी रही, इसे देखते हुए मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया गया था. जहां पर महिला की की मौत हो गई. इसके बाद क्षेत्रीय लोगों का आक्रोश फूट पड़ा.

महिला का शव जैसे ही महाराजपुर पहुंचा गुस्साए लोगों ने शव को सड़क में रखकर जाम लगा दिया. इस दौरान लोगों ने जिला प्रशासन और नगर पालिका प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. लोगों की मांग है कि संकरी सड़क में बने डिवाइडर को तत्काल हटाया जाए, क्योंकि जब से डिवाइडर बना है तब से लगातार सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं. लोगों की मांग पर है मुख्य नगर पालिका अधिकारी का कहना है कि महाराजपुर के सभी 4 पार्षदों ने लिखित में डिवाइडर हटाने का आवेदन दिया है. इसे परिषद की बैठक में रखकर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी.

संकरी सड़क पर बना दिया डिवाइडर
धरने पर बैठे लोगों ने कहा, पिछली नगर पालिका परिषद द्वारा नियम विरुद्ध डिवाइडर बना दिए गए थे. क्योंकि सड़क संकरी है और उस पर डिवाइडर बना दिया गया. इससे लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं. अभी 2 दिन पहले एक महिला डिवाइडर से टकरा गई थी, जिस वजह के बाद उसकी मौत हो गई. इस वजह से लोगों में गुस्सा था और उन्होंने जाम लगा दिया. जिला प्रशासन व नगर पालिका प्रशासन से मांग है कि अति शीघ्र डिवाइडर हटा दिया जाए या लाइट लगाकर मार्किंग कर दी जाए, जिससे डिवाइडर दिखे और हादसे न हो. जब से डिवाइडर बना है तब से लगातार हादसे हो रहे है.

श्योपुर: हथियारबंद बदमाशों ने हनुमान मंदिर पर बोला धावा, महंत पर अड़ाई बंदूक, लूट ले गए…

कार्रवाई होगी, डिवाइडर हटाएंगे: मुख्य नगर पालिका अधिकारी
मुख्य नगर पालिका अधिकारी गजानन नाफड़े ने बताया कि महाराजपुर से खबर आई थी कि डिवाइडर हटाने के लिए चक्का जाम किया गया है. इस संबंध में हमारे यहां के 4 पार्षदों ने भी लिख कर दिया है. सभी की मांग है कि जब से डिवाइडर बना है, रोड चौड़ीकरण नहीं होने की वजह से आज दिन एक्सीडेंट हो रहा है तो उसको हटाया जाए. इस संबंध में सभी से चर्चा की गई है. आवेदन आया है और पार्षदों के जो आवेदन आए है उसे एक सप्ताह के अंदर परिषद की बैठक में रख कर कार्रवाई करेंगे.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

3 Comments

Comments are closed.

ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में