आपका जिला मुख्य खबरें

बड़वानी:अब स्ट्रांग रूम की पहरेदारी में बैठे कांग्रेस प्रत्याशी !

MP MUNICIPAL ELECTION 2023: बड़वानी निकाय चुनाव में मतदान के बाद दूसरे दिन से ही कांग्रेस प्रत्याशी स्ट्रांग रूम की पहरेदारी में बैठ गए हैं. कांग्रेस पार्षद पद प्रत्याशी अजय अग्रवाल ने मीडिया को बताया कि उनको डर है कि बीजेपी प्रशासन की मदद लेकर ईवीएमए से छेड़छाड़ करा सकती है. इसलिए हम काउंटिंग होने […]
MP Municipal Election 2023 Barwani News mp news mp political news

MP MUNICIPAL ELECTION 2023: बड़वानी निकाय चुनाव में मतदान के बाद दूसरे दिन से ही कांग्रेस प्रत्याशी स्ट्रांग रूम की पहरेदारी में बैठ गए हैं. कांग्रेस पार्षद पद प्रत्याशी अजय अग्रवाल ने मीडिया को बताया कि उनको डर है कि बीजेपी प्रशासन की मदद लेकर ईवीएमए से छेड़छाड़ करा सकती है. इसलिए हम काउंटिंग होने तक यहां पर स्ट्रांग रूम की निगरानी करेंगे.

अजय अग्रवाल बोलते हैं कि इस बात की शंका है कि स्ट्रांग रूम के साथ कुछ भी छेड़छाड़ हो सकती है. स्ट्रांग रूम जिस क्वालिटी का है, उसमें किसी भी तरह से नियमों का पालन नहीं हो रहा है. स्ट्रांग रूम का एक प्लाईवुड का दरवाजा है और चारों ओर से खुला हुआ है. हम 24 व्यक्ति हैं, जिन्होंने पार्षद के लिए चुनाव लड़ा है और आज हम 24 प्रत्याशियों का भविष्य ईवीएम में कैद है. हम अपने कार्यकर्ताओं के साथ बारी-बारी से यहां पहरेदारी करेंगे.

23 जनवरी को होना है काउंटिंग, तब तक ईवीएम पर निगरानी

बड़वानी में 20 जनवरी को नगर निकाय के चुनाव संपन्न हुए.अब कांग्रेस के कुछ पार्षद पद के प्रत्याशी ईवीएम की पहरेदारी कर रहे हैं. वार्ड क्रमांक 3 के प्रत्याशी विष्णु वनडे और वार्ड क्रमांक 23 से सुरेश मुकाती पहरेदारी करते दिखे.कांग्रेस पार्टी से वार्ड नंबर 5 से प्रत्याशी अजय खंडेलवाल भी स्ट्रांग रूम की पहरेदारी कर रहे हैं. 23 जनवरी को सुबह 9 बजे से काउंटिंग होगी. तब तक कांग्रेस प्रत्याशी इसी तरह से पहरेदारी करेंगे.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते