mptak
Search Icon

भोपाल में अजब मामला, वादा किया गोवा का और ले गया अयोध्या, पत्नी बोली- अब तो तलाक…

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

mp news, madhya pradesh, bhopal news, divorce, divorce case, Wife asked for divorce to husband, Wife asked for divorce from husband, Ayodhya, Goa, Bhopal News, तलाक, तलाक का मामला, पत्नी ने पति से
mp news, madhya pradesh, bhopal news, divorce, divorce case, Wife asked for divorce to husband, Wife asked for divorce from husband, Ayodhya, Goa, Bhopal News, तलाक, तलाक का मामला, पत्नी ने पति से
social share
google news

Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी ने अपने पति से तलाक (Divorce) के लिए आवेदन दिया है, जिसकी वजह हैरान करने वाली है. दरअसल, पति ने पत्नी को गोवा (Goa) ले जाने का वादा किया था, लेकिन अयोध्या (Ayodhya) ले गया. पत्नी ने कुटुंब न्यायालय में तलाक का आवेदन दिया है. भोपाल का ये मामला वायरल हो रहा है.

दरअसल, पत्नी ने किसी विदेशी टूरिस्ट प्लेस पर जाना चाहती थी. तब पति ने बुज़ुर्ग माता-पिता का हवाला दिया. इसके बाद भारत में ही किसी खूबसूरत जगह पर चलने पर बात बन गई, दोनों के बीच गोवा चलने पर सहमति बन गई. लेकिन पति ने दो दिन पहले अयोध्या जाने का प्लान बनाया. वे यात्रा पर तो गए, लेकिन वहां से वापस आते ही पत्नी ने तलाक की याचिका दायर कर दी.

देखें वीडियो…

गोवा की जगह बनाया अयोध्या का प्लान

मामला भोपाल के पिपलानी इलाके का है. रिलेशनशिप कांउन्सलर शैल अवस्थी के मुताबिक दोनों की शादी पिछले साल अगस्त में हुई थी. पति आईटी इंजीनियर है और सैलरी भी काफी अच्छी है. शादी के बाद पति-पत्नी के बीच हनीमून पर जाने की बात हो रही थी. फाइनली गोवा जाने का प्लान बन गया था. पत्नी का आरोप है कि जब घूमने जाना था तो उसके एक दिन पहले ही पति ने बताया कि वो लोग अयोध्या और बनारस जा रहे हैं, क्योंकि उनकी मां को मंदिर दर्शन करने हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पति घरवालों को ज्यादा समय देता है

पत्नी ट्रिप पर तो चली गई, लेकिन वहां से वापस आने के बाद दोनों में इस बात को लेकर खूब झगड़ा हुआ और पत्नी ने कुटुंब न्यायालय में तलाक का आवेदन दे दिया. रिलेशनशिप काउंसलर शैल अवस्थी के मुताबिक पत्नी ने इसे धोखा बताते हुए भरोसा तोड़ना बताया है और आरोप लगाया है कि पति उससे ज्यादा घरवालों को समय देता है, जिससे उसे शादी की शुरुआत से ही नज़रअंदाज़ होना महसूस हो रहा है. फ़िलहाल पति और पत्नी दोनों की काउंसलिंग की जा रही है, जिससे रिश्ते को बचाया जा सके.

ये भी पढ़ें: Indore News: कैलाश विजयवर्गीय के करीबी नेता को लॉरेंस विश्नोई गैंग ने दी धमकी, पुलिस के उड़े होश

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT