आपका जिला मुख्य खबरें

एमपी पिछड़ावर्ग आयोग के अध्यक्ष बिसेन छिंदवाड़ा क्लेक्टर से नाराज, जानें वजह

MP Politics News: मध्य प्रदेश पिछड़ावर्ग आयोग के अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन छिंदवाड़ा क्लेक्टर से नाराज हो गए हैं, पत्रकारवार्ता में नाराजगी जताते हुए उन्होंने कहा कि मैं उनको (कलेक्टर) बताना चाहता हूं, उनके यहां का सीनियर लीडर यहां आया हुआ है, आपको उपस्थित रहना चाहिए. पिछड़ावर्ग आयोग अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन छिंदवाडा जिले के दौरे पर […]
Updated At: Jan 10, 2023 18:58 PM
gaurishankar bisen, mp politics

MP Politics News: मध्य प्रदेश पिछड़ावर्ग आयोग के अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन छिंदवाड़ा क्लेक्टर से नाराज हो गए हैं, पत्रकारवार्ता में नाराजगी जताते हुए उन्होंने कहा कि मैं उनको (कलेक्टर) बताना चाहता हूं, उनके यहां का सीनियर लीडर यहां आया हुआ है, आपको उपस्थित रहना चाहिए.

पिछड़ावर्ग आयोग अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन छिंदवाडा जिले के दौरे पर पहुंचे हैं, उन्हें अपने प्रवास के दौरान मंगलवार को सुबह सर्किट हाउस में एक पत्रकार वार्ता का आयोजन किया, जहां उन्होंने कलेक्टर के उपस्थित नहीं होने पर नाराजगी जताई.

बिसेन ने कहा, “मैं प्रेस के माध्यम से यहां की कलेक्टर शीतला पटले जी को कहना चाहता हूं, आप युवा हैं, अनुभवी हैं… आप ग्वालियर में एसडीएम थीं. पहली पोस्टिंग आपकी छिंदवाडा की हुई है मैं आपको बचपन से जानता हूं, आपने आईएसएस पास किया मैंने स्वागत किया था.

कलेक्टर को आने की फुर्सत नहीं. 2 दिन बहाना करती रही. कल आऊंगी 10 बजे आऊंगी. 10 बज गया पता नहीं, मुझे लगता था बालाघाट की लड़की कुछ काम करेगी. मेरे समाज की लड़की अच्छा काम करेगी, अच्छा काम देखना चाहता हूं. मैं नाराजगी नहीं जता रहा हूं, मैं उनको बताना चाहता हूं. उनके यहां का सीनियर लीडर यहां आया हुआ है. आपको उपस्थित रहना चाहिए.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में