क्राइम चंबल मुख्य खबरें

प्यार में पागल महिला ने पति को रास्ते से हटाने के लिए रची घिनौनी साजिश, प्रेमी के साथ मिलकर कर डाला ये काम

Morena Crime News: मुरैना में प्रेमी के प्यार में पागल हुई एक महिला ने पति को रास्ते से हटाने के लिए घिनौनी साजिश रची. इसके बाद प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की पहले हत्या की, इसके बाद शव को प्रेमी के साथ मिलकर घर के पीछे स्थित सरसों के खेत में गड्ढा खोदा […]
Updated At: Feb 28, 2023 20:27 PM
A woman madly in love hatched a heinous conspiracy to get her husband out of way did this work with her lover
महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति के शव को पीछे खेत में दफना दिया था. फोटो- हेमंत शर्मा

Morena Crime News: मुरैना में प्रेमी के प्यार में पागल हुई एक महिला ने पति को रास्ते से हटाने के लिए घिनौनी साजिश रची. इसके बाद प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की पहले हत्या की, इसके बाद शव को प्रेमी के साथ मिलकर घर के पीछे स्थित सरसों के खेत में गड्ढा खोदा और दफना दिया. पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा कर दिया है और आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, बुद्धाराम का पूरा के रहने वाले रामहेत की पत्नी रीना के प्रेम संबंध पड़ोस में ही रहने वाले सूरज के साथ बन गए थे. पिछले 6 महीनों से दोनों की बीच की नज़दीकियां इतनी बढ़ गई थी कि दोनों एक दूसरे के साथ रहने की कसमें खा चुके थे, लेकिन रीना के पति रामहेत के जिंदा रहते हुए ऐसा संभव नहीं था. इसलिए रीना ने अपने पति को रास्ते से हटाने की योजना बना ली.

मुरैना एसपी आशुतोष बागरी ने बताया 23 जनवरी की रात को रामहेत घर पर शराब पीकर आया था और नशे में सो गया. इसके बाद रीना ने अपने प्रेमी सूरज को अपने घर पर बुला लिया. दोनों ने मिलकर रामहेत की गला दबाकर हत्या कर दी. रामहेत की हत्या करने के बाद रीना ने सूरज के साथ मिलकर घर के पीछे ही स्थित सरसों के खेत में गहरा गड्ढा खोदा और रामहेत के शव को गड्ढे में दबा दिया.

A woman madly in love hatched a heinous conspiracy to get her husband out of way did this work with her lover
पुलिस ने पति की डेडबॉडी को खुदवाकर बाहर निकाला, तब खुलासा हुआ. फोटो- हेमंत शर्मा

ये भी पढ़ें: कभी चंबल के बीहड़ों में डकैत पंचम सिंह की बोलती थी तूती, आज नगर पालिका दुकान भी नहीं चलाने दे रही

ऐसे हुआ खुलासा
रामहेत के परिजनों को जब रामहेत दो-तीन दिन तक दिखाई नहीं दिया तो उन्होंने रीना से इस बारे में पूछा. रीना ने रामहेत के परिजनों को बताया कि रामहेत दो-तीन दिन से काम के सिलसिले में बाहर चले गए हैं. जब रामहेत के भाई ने रामहेत के मोबाइल पर फोन लगाया तो फोन सूरज ने अटेंड किया. सूरज द्वारा रामहेत का फोन अटेंड करते ही रामहेत के परिजनों का शक गहरा गया. उन्होंने थाने में जाकर रामहेत की गुमशुदगी दर्ज कराई. पुलिस ने जब इस पूरे मामले की पड़ताल की तो इस बात की जानकारी मिली कि रीना के सूरज के साथ प्रेम संबंध है.

सूरज ने सारे राज उगल दिए
पुलिस ने सूरज को हिरासत में लेकर जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरी वारदात के बारे में पुलिस को बता दिया. इसके बाद पुलिस सूरज को लेकर मौका ए वारदात पर पहुंची. यहां सरसों के खेत में ले जाकर पुलिस ने सूरज की निशानदेही पर रामहेत के शव को जमीन खुदवा कर बाहर निकलवाया. पुलिस ने इस मामले में सूरज और रीना के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में