आपका जिला क्राइम

छतरपुर: पुलिस टीम पर हमला करने वाले आरोपियों के घर पर चला प्रशासन का बुलडोजर

Chhatarpur news: छतरपुर पुलिस ने आज सुबह एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस टीम पर पिछले दिनों आदतन अपराधियों द्वारा हमला किए जाने का मामला सामने आया था. जिस पर पुलिस ने अपराधियों के मकानों पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की है. सुबह पुलिस टीम अपराधियों के मकान पर पहुंची उसके पहले ही […]
chhatarpur, news, mpnews, crimenews, buldojer,mpnews
फोटो: लोकेश चौरसिया

Chhatarpur news: छतरपुर पुलिस ने आज सुबह एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस टीम पर पिछले दिनों आदतन अपराधियों द्वारा हमला किए जाने का मामला सामने आया था. जिस पर पुलिस ने अपराधियों के मकानों पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की है. सुबह पुलिस टीम अपराधियों के मकान पर पहुंची उसके पहले ही अपराधी मकानों से गायब हो चुके थे. जिनकी तलाश लगातार जारी है. प्रशासन ने मकानों को जमींदोज कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक बीते रोज सिविल लाइन थाना पुलिस की एक टीम छुई खदान मोहल्ले में रहने वाले आदतन अपराधी दिलीप उर्फ दीपू जाटव को गिरफ्तार करने गई थी तभी दीपू जाटव सहित उसके परिजनों ने पुलिस टीम पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया था.आज सुबह से पुलिस प्रशासन आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई करने पहुंच गया है. जहां आरोपियों के मकान गिराने की कार्रवाई की गई है.

आरोपियों के घर पर चला प्रशासन का बुलडाेजर
पुलिस और प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो मकान पूरी तरीके से ध्वस्त कर दिए हैं. जिसमें पहला मकान सिविल लाइन थाना क्षेत्र के आदतन अपराधी दीपू जाटव का है. जिस पर 15 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं, और कुछ दिन पहले ही उसके परिवार ने पुलिसकर्मियों पर हमला करके उन्हें घायल कर दिया था.दूसरी कार्रवाई में सिविल लाइन थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 17 के इलाके में 5 एकड़ के अवैध कब्जे को हटाने के लिए प्रशासनिक अमला पहुंचा था. जिसमें से 1 एकड़ पर बाउंड्री वॉल बना कर दो मकान बनाए गए थे, और उन्हें आरोपियों के द्वारा किराए दिया गया था.

सुबह सुबह ही प्रशासन की कार्रवाई
अब आज सुबह से पुलिस प्रशासन आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई करने पहुंच गया था.प्रशासन और पुलिस की टीम ने पहले किरायेदारों को बाहर निकाला व उनका सामान भी अलग कर दिया. इसके बाद बुलडोजरों की मदद से दोनों मकानों को बाउंड्री समेत ध्वस्त कर दिया गया. प्रशासन की इस बड़ी कार्यवाई में 1 दर्जन से अधिक थाना प्रभारी कई डीएसपी व सैकड़ों का पुलिस बल शामिल रहा है. उधर एसडीएम विनय द्विवेदी ने खुद खड़े होकर मकानों पर यह कार्रवाई कराई है.प्रसाशन की इस कार्रवाई अपराधियों में डर का माहोल बना हुआ है.

ये भी पढ़ें: छतरपुर: अपराधी को पकड़ने पहुंची पुलिस पार्टी पर हमला, 3 पुलिसकर्मी गंभीर घायल

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
दबंग अफसर शिवानी की प्यारी सी है लव स्टोरी, इंटर कास्ट मैरिज बन गई थी मुसीबत सुर्खियों में हैं भोपाल में जन्मीं IAS सिस्टर्स, एक है UPSC टॉपर तो दूसरी… कौन हैं रानी दुर्गावती, जिनकी महाराणा प्रताप से की जाती है तुलना, क्यों हैं चर्चा में? पटौदी खानदान की बहू हैं करीना कपूर खान, बेटे के नाम को लेकर आ गई थीं विवादों में MP के चुनावी माहौल में एक्ट्रेस चाहत पांडे क्यों बटोर रही हैं सुर्खियां? पूर्व विधायक ने बनवाया था रावण का मंदिर, BJP की लिस्ट आने के बाद क्यों हो रही है चर्चा? अचानक इस मंदिर के CCTV कैमरे में कैद हुए धीरेंद्र शास्त्री, सुरक्षाकर्मी भी रह गए हैरान कितना है वीर महाराणा प्रताप की तलवार का वजन, जानकर रह जाएंगे हैरान! IAS टीना डाबी के बेबी बॉय की पहली तस्वीर आई सामने, अब नाम पर चर्चा शुरू? जंगल सफारी के शौकीनों के लिए आई खुशखबरी! अब कर सकेंगे टाइगर का दीदार सबसे कम उम्र में CA क्रैक करने वाली नंदिनी ने ऐसे लिखी कामयाबी की इबारत कैसे शुरू हुई थी IAS टीना डाबी और प्रदीप गांवडे की लव स्टोरी? टीना डाबी से कहीं ज्यादा सुंदर हैं IAS अतहर की बीबी, देखें 8 अनदेखी तस्वीरें आगरा से पहले MP में बना था ‘ताजमहल’, रोचक है इतिहास इंदौर की बेटी ने इस स्पर्धा में देश को जिताया 41 साल बाद गोल्ड, जानें आज कल क्या कर रहे हैं टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर, जानें बागेश्वर धाम की कथा करवाना चाहते हैं? तो जानें कितना आएगा खर्च! लोहे को सोना बना देता है चमत्कारी पारस पत्थर, MP के इस किले में है मौजूद… महाराणा प्रताप के वंशज लक्ष्यराज सिंह जानें किस काम में हैं माहिर? टीना डाबी चाहें तो रख सकती हैं मर्सिडीज-बीएमडब्यू, लेकिन उन्हें पसंद है ये कार