आपका जिला क्राइम मुख्य खबरें

चांदला से बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति से पुलिस आरक्षक ने की गाली-गलौज, वीडियो वायरल होने पर हुआ सस्पेंड

Chhatarpur News: छतरपुर में एक पुलिस आरक्षक द्वारा शराब के नशे में भाजपा विधायक से अभद्रता करने का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद आरक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है. आरोपी आरक्षक एटीएम के पास खड़े होकर चंदला विधायक का नाम लेकर गाली दे रहा था. इससे पहले […]
Updated At: Mar 07, 2023 16:55 PM
Chhatarpur, Police, Crime, Madhya Pradesh
फोटो: लोकेश चौरसिया

Chhatarpur News: छतरपुर में एक पुलिस आरक्षक द्वारा शराब के नशे में भाजपा विधायक से अभद्रता करने का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद आरक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है. आरोपी आरक्षक एटीएम के पास खड़े होकर चंदला विधायक का नाम लेकर गाली दे रहा था. इससे पहले भी उसके ऊपर ऐसे ही आरोप हैं. इसके बाद एसपी ने ने मामले में संज्ञान लेते हुए आरक्षक प्रमोद अहिरवार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

लवकुश नगर में एटीएम के पास भाजपा विधायक के बारे में अपशब्द कहने वाले आरक्षक का वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर लिया. चंदला विधायक को गाली देने का वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद एसपी सचिन शर्मा ने मामले में संज्ञान लेते हुए आरक्षक प्रमोद अहिरवार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया. आगे की जांच लवकुश नगर एसडीओपी को सौंपी गई है.

ये भी पढ़ें: MP Board: 10वीं बोर्ड परीक्षा में नकल कराने वाले रैकेट का भंडाफोड़, 9 आरोपी हिरासत में

अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया
जानकारी के मुताबिक आरक्षक प्रमोद अहिरवार विभागीय कार्य से लवकुश नगर गया हुआ था, वह शराब के नशे में था. इस दौरान उसने सार्वजनिक स्थल पर अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया. आरक्षक प्रमोद अहिरवार ने चंदला विधानसभा से विधायक राजेश प्रजापति को गाली दी. जिसके बाद मामला सुलग गया. इस मामले का वीडियो सामने आया, जिसके बाद पुलिस ने आरक्षक पर कार्रवाई कर उसे निलंबित कर दिया गया है.

इसके पहले भी कर चुका है अभद्रता
जानकारी के मुताबिक आरक्षक प्रमोद अहिरवार इसके पहले भी शराब के नशे में कई बार अभद्रता कर चुका है, जिसके कारण आरक्षक प्रमोद अहिरवार की 3 मामलों में जांच चल रही है. आरक्षक प्रमोद अहिरवार को इसी वजह से थाने से लाइन में अटैच किया गया था. अब एक और बार अभद्रता और गाली गलौज का वीडियो सामने आने के बाद एसपी सचिन शर्मा ने मामले में संज्ञान लेते हुए आरक्षक प्रमोद अहिरवार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. इस मामले में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि गहराई से जांच करने के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
IAS सृष्टि की पति नागार्जुन संग 10 अनदेखी तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते