आपका जिला मुख्य खबरें

छतरपुर: कच्चे मकान की छत गिरी, मलबे में दबा 8 लोगों का परिवार, 3 साल के मासूम की मौत

CHHATARPUR NEWS: छतरपुर जिले के नौगांव तहसील में आने वाले चिरवारी गांव में एक कच्चे मकान की छत गिर पड़ी. छत के मलबे के नीचे 8 लोगों का एक परिवार दब गया. इस हादसे में 3 साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई. हादसे के बाद पुलिस और नगर पालिका के अधिकारी मौके पर […]
chhatarpur news mp news Chhatarpur house collapsed
तस्वीर: लोकेश चौरसिया, एमपी तक

CHHATARPUR NEWS: छतरपुर जिले के नौगांव तहसील में आने वाले चिरवारी गांव में एक कच्चे मकान की छत गिर पड़ी. छत के मलबे के नीचे 8 लोगों का एक परिवार दब गया. इस हादसे में 3 साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई. हादसे के बाद पुलिस और नगर पालिका के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मलबे में दबे परिवार के लोगों को बाहर निकाला. घायलों को अस्पताल में ले जाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

यह घटना चिरवारी गॉव के तालाब मोहल्ले की है. यहां एक कच्चे मकान की छत गिरने से एक ही परिवार के 8 लोग दब गए. हादसे में जख्मी हुए लोगों को इलाज के लिए अलीपुरा प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती किया गया. घटना की सूचना मिलने पर अलीपुरा पुलिस मौके पर पहुंच गई. अलीपुरा थाना प्रभारी प्रमोद रोहित ने बताया कि चिरवारी गॉव में रात्रि में रामदीन श्रीवास के कच्चे घर की छत गिर जाने से उसके बच्चे लोकेश श्रीवास की मौत हो गई. लोकेश सिर्फ 3 साल का था. लोकेश की मां को हल्की चोटें आई है । घटना के वक्त घर में 8 लोग सो रहे थे, मलबे में दब जाने की वजह से परिवार के सभी लोग घायल हो गए हैं.

रात में गिरी मकान की छत, मच गई चीख-पुकार
बीती रात को मकान की छत अचानक से भरभराकर गिरी. मकान भले ही कच्चा था लेकिन छत पर लाेहे और टीन का भारीभरकम सामान और बाकी पाटोर थीं. ये सभी रात में सो रहे परिवार के ऊपर आकर गिरीं. जैसे ही छत गिरी परिवार मदद के लिए चिल्लाने लगा. चीख पुकार सुनकर पड़ोस के लोग जाग गए और वे दौड़कर गिरे हुए मकान के पास पहुंचे. यहां पहुंचकर खुद ही लोगों ने मलबे को हटाना शुरू किया. इस बीच कुछ लोगों द्वारा पुलिस और नगर पालिका को सूचना दी गई. तब जाकर बड़े स्तर पर राहत कार्य शुरू हो पाए. लेकिन जब तक परिवार को बचाने का काम शुरू होता, उस मलबे के नीचे  दबे 3 साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई. बच्चे की मौत से पूरे परिवार में मातम पसरा है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
बागेश्वर धाम में कैसे लगाई जाती है अर्जी? जिससे खुलता है भूत-भविष्य का राज… शुभमन गिल के सेंचुरी मारते ही सारा से रिलेशन पर क्यों हो रही चर्चा! क्या है वो 100 रुपये की शर्त, जिसके बाद शुभमन हर दूसरे मैच में ठोक रहे शतक MP की लाड़ली बहनों को CM शिवराज देगें सौगात, 1250 रुपए से ज्यादा आ सकती है राशि? शर्मिला की मुस्कान पर दिल हार बैठे थे क्रिकेटर पटौदी, फिर बनाया भोपाल की बेगम टीम इंडिया के लिए लकी है इंदौर का ये मैदान, अब तक एक भी मैच नहीं हारा भारत पहली नजर में अमिताभ को दिल दे बैठी थीं जया, बेहद प्यारी है ये लव स्टोरी भोपाल में जन्मी और पढ़ी-लिखी है ये लेडी IAS, आज पूरे देश में हाे रही इनकी चर्चा ‘लालबत्ती नहीं मिलेगी तब तक नहीं…’ भावुक कर देगी मजदूर से DSP बनने की ये कहानी ओरछा में कैसे पहुंचे थे भगवान राम? 500 वर्ष पुराना है इतिहास MP की वो एक्ट्रेस, जिसे गूगल पर सबसे ज़्यादा किया गया सर्च? कौन हैं निशा बांगरे? जिन्होंने शिवराज सरकार को दे डाली चेतावनी MP के इस टाइगर रिजर्व में हाथियों की क्यों हो रही आवभगत, जानें MP का वो मंदिर जिसके सामने ट्रेन की स्पीड हो जाती स्लो! यहां भविष्य का होता है आभास एशिया कप में ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ मिलने के बाद बागेश्वर धाम पहुंचा ये क्रिकेटर ओंकारेश्वर में आदि शंकराचार्य की सबसे ऊंची प्रतिमा तैयार, जानें नाम और ऊंचाई MP के इस मंदिर से है पुरानी संसद का खास कनेक्शन, जानें क्यों हो रही चर्चा? एक स्वप्न से जुड़ा है इस गणपति मंदिर के निर्माण का इतिहास, जानें रोचक किस्सा मध्य प्रदेश में यहां पर है हत्यारी खोह, जानें इसके पीछे की दिलचस्प कहानी ओंकारेश्वर में बाढ़ से मची तबाही क्या प्रशासन की लापरवाही का नतीजा? जानें