आपका जिला मुख्य खबरें राजनीति

छिंदवाड़ा: मीडिया पर की गई कमलनाथ की टिप्पणी को लेकर BJP ने घेरा, बोले, ‘पीसीसी चीफ माफी मांगे’

Chhindwara news: छिंदवाड़ा में 22 फरवरी को पीसीसी चीफ कमलनाथ ने एक प्रेस कांफ्रेंस की थी. जिसमें उन्होंने मीडिया को लेकर टिप्पणी कर दी थी. बीजेपी ने अब इसी टिप्पणी को राजनीतिक मुद्दा बना लिया है और पीसीसी चीफ कमलनाथ से मांग की है कि उन्होंने मीडिया का अपमान किया है, इसलिए वे मीडिया से […]
Chhindwara Kamal Nath mp congress MP BJP press conference mp politics
फोटो: पवन शर्मा

Chhindwara news: छिंदवाड़ा में 22 फरवरी को पीसीसी चीफ कमलनाथ ने एक प्रेस कांफ्रेंस की थी. जिसमें उन्होंने मीडिया को लेकर टिप्पणी कर दी थी. बीजेपी ने अब इसी टिप्पणी को राजनीतिक मुद्दा बना लिया है और पीसीसी चीफ कमलनाथ से मांग की है कि उन्होंने मीडिया का अपमान किया है, इसलिए वे मीडिया से माफी मांगे. इसे लेकर बीते दिन बीजेपी ने छिंदवाड़ा में एक प्रेस कांफ्रेंस भी की. जिसमें उन्होंने कमलनाथ पर लोकतंत्र के चौथे स्तंभ का अपमान करने के आरोप लगाए.

छिंदवाडा में 23 फरवरी को भाजपा कार्यालय में जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की और कमलनाथ का वीडियो दिखाते हुए आरोप लगाए कि कमलनाथ पत्रकारों का अपमान कर रहे हैं. वे पत्रकारों की मत भिन्नता और अलग विचारधारा रखने को लेकर उनको जमीनी सच्चाई से मुंह फेर लेने और मूर्ख जैसे शब्द तक बोल रहे हैं.

ये दिखाता है कि अभिव्यक्ति की आजादी की बात करने वाली कांग्रेस खुद इसे लेकर कितनी संजीदा है?. कमलनाथ पत्रकारों के सामने ही उनको लेकर अनर्गल टिप्पणी कर रहे हैं. बीजेपी मांग करती है कि पीसीसी चीफ कमलनाथ ने पत्रकारों का अपमान किया है और वे पूरे मीडिया जगत से माफी मांगें.

‘मदिरा प्रदेश’ को लेकर बरपा हंगामा, कमलनाथ ने ट्वीट कर फिर कहा- आपकी नीति स्पष्ट… ‘राशन महंगा, सस्ती दारू’

क्या बोले थे कमलनाथ?
छिंदवाड़ा में शिकारपुर में कमलनाथ ने 22 फरवरी को प्रेस कांफ्रेंस बुलाई थी. उसमें वे पत्रकारों से कह रहे थे कि ‘जो जमीनी सच्चाई है, यदि आप उसे समझते हैं तो ठीक है और यदि नहीं समझते हैं तो और भी अच्छा है कि आप लोग कितने मूर्ख हैं’. अब कमलनाथ की इस प्रेस कांफ्रेंस के वीडियाे को बीजेपी लगातार वायरल कर रही है और सवाल खड़ा कर रही है कि कांग्रेस लोकतंत्र के चौथे स्तंभ की इज्जत नहीं करती है और वे मीडिया का अपमान कर रहे हैं. इसे लेकर कमलनाथ से बीजेपी माफी की मांग कर रही है. बीजेपी का कहना है कि हमारी पार्टी अभिव्यक्ति की आजादी की इज्जत करती है और उसके महत्व को समझती है. लेकिन कांग्रेस का इतिहास इसे लेकर अच्छा नहीं रहा है और उनके मन में लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को लेकर किस तरह के भाव हैं?. वह कमलनाथ की बातों से जाहिर हो रहा है. फिलहाल कांग्रेस की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग