आपका जिला

छिंदवाड़ा में झिरिया का पानी पीने वालों को मिला अनूठा तोहफा, निहाल हो गए लोग

Chindwara News: मध्य प्रदेश के छिंदवाडा से एक अनूठी तस्वीर सामने आई है, जहां ग्रामीणों को पेयजल सुविधा के लिए लंबे समय से इंतजार करना पड़ा. जब उन्हें पेयजल की सुविधा मिली तो उन्होंने एसडीएम को खास अंदाज में धन्यवाद दिया है. हैंडपंप को सजाकर एसडीएम साहब धन्यवाद लिखी तख्ती हाथ में लेकर धन्यवाद के […]
chindwara news, handpump news, drinking water, mp news

Chindwara News: मध्य प्रदेश के छिंदवाडा से एक अनूठी तस्वीर सामने आई है, जहां ग्रामीणों को पेयजल सुविधा के लिए लंबे समय से इंतजार करना पड़ा. जब उन्हें पेयजल की सुविधा मिली तो उन्होंने एसडीएम को खास अंदाज में धन्यवाद दिया है. हैंडपंप को सजाकर एसडीएम साहब धन्यवाद लिखी तख्ती हाथ में लेकर धन्यवाद के नारे लगाए.

बता दें कि पांढुर्नां तहसील की ग्राम पंचायत अंबाड़ा के वार्ड 5 में पेयजल की समस्या बनी हुई थी, ग्रामीण नाले में झिरिया खोदकर दूषित पानी पीने को मजबूर थे. ग्राम पंचायत अंबाड़ा के ग्रामीणों ने पांढुर्णा एसडीएम को लगातार शुद्ध पेयजल की आपूर्ति पूर्ति के लिये 27 जुलाई 22 को एक आवेदन दिया गया था, जिसके बाद ग्राम पंचायत अंबाड़ा वार्ड नम्बर 5 में पेयजल के लिए हैंडपंप की व्यवस्था की गई जिससे अब ग्रामीणों को पेयजल उपलब्ध हो रहा है.

ग्राम के रोशन पांसे ने बताया कि ग्राम पंचायत अंबाड़ा बाजार वार्ड नम्बर 5 में 3 परिवार है. पेयजल की व्यवस्था 15 साल से नही हो पाई थी, इसके पूर्व भी आवेदन किया था. 27 जुलाई 22 को एसडीएम आरआर पांडे को हमने आवेदन दिया था. उन्होंने पीएचई विभाग को कहा उसके बाद हैंडपंप की व्यवस्था की गई है. हम एसडीएम साहब को धन्यवाद करते है, जो 15 साल पेयजल की व्यवस्था नही हो पाई थी. वह आपने चार माह के अंदर पेयजल की व्यवस्था बना दी.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
पैदाइशी आर्टिस्ट होते हैं इस मूलांक वाले लोग, अमिताभ बच्चन भी हैं इस लिस्ट में अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार