आपका जिला मुख्य खबरें

छिंदवाड़ा: पतंग के मांझे से कटा गला, 8 सेंटीमीटर लम्बा घाव बना,जान बची

Chhindwara News: मप्र के छिंदवाड़ा में मकर संक्रांति के मौके पर कई जगह लोगों ने पतंग उड़ाई. लेकिन पतंगबाजी की वजह से कई जगह दुर्घटनाएं भी हुईं. छिंदवाड़ा के मानेगाव में एक बाइक सवार युवक का गला मांझे से कट गया. 45 वर्षीय अतरलाल शनिवार को अपने भांजे के साथ बाइक पर जा रहा था, तभी […]
chhindwara news Makar Sankranti News mp news

Chhindwara News: मप्र के छिंदवाड़ा में मकर संक्रांति के मौके पर कई जगह लोगों ने पतंग उड़ाई. लेकिन पतंगबाजी की वजह से कई जगह दुर्घटनाएं भी हुईं. छिंदवाड़ा के मानेगाव में एक बाइक सवार युवक का गला मांझे से कट गया. 45 वर्षीय अतरलाल शनिवार को अपने भांजे के साथ बाइक पर जा रहा था, तभी मांझा गले मे आकर फस गया और खून निकलने लगा। वहीं एक अन्य दुर्घटना में एक बच्चा भी घायल हो गया.

जिला चिकित्सालय में पदस्त डॉ सुशील दुबे ने बताया कि युवक के गले मे 8 सेंटीमीटर लम्बा घाव बन गया है। यदि थोड़ा और गहरा हो जाता तो युवक की जान भी जा सकती थी। युवक को भर्ती कर लिया गया है। जहां उसका उपचार जारी है। वह कोलाढाना इलाके में शनिवार को एक मकान की छत पर पतंग उड़ा रहा बच्चा छत से नीचे गिरने से घायल हो गया। घायल बच्चे की पहचान गर्व मरकड़े उम्र 8 वर्ष के रूप में कई गयी है। परिजनों ने बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

पतंग उड़ाते वक्त पैर फिसला, छत से गिरा बच्चा

परिजनों का कहना है कि गर्व कालोनी में ही बाहर अपने दोस्त के मकान की छत पर पतंग उड़ा रहा था तभी उसका पैर फिसलने की वजह से वह छत से गिर गया। वहीं से जा रही बुजुर्ग महिला ने गर्व के घर वालों को खबर दी कि बच्चा छत से गिर गया है। उसके बाद परिजन बच्चे के पास पहुंचे और उसे लेकर अस्पताल गए. जहां उसकी हालत अब ठीक है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते