आपका जिला

मुरैना: क्रेशर की डग टूटी, मजदूरों के ऊपर गिरा भारी मलबा; दबने से दो की मौत

Morena News: मुरैना में शनिवार को क्रेशर पर काम कर रहे 2 मजदूरों की मलबे में दबने से मौत हो गई. क्रेशर की डग टूटकर गिर गई, जिसकी वजह से क्रेशर पर काम कर रहे दो मजदूर बुरी तरह दब गए, घटना में दोनों मजदूरों की मौत हो गई. ये हादसा मुरैना के सबलगढ़ इलाके […]
Morena, Accident, laborer, Death, Crime
फोटो: हेमंत शर्मा

Morena News: मुरैना में शनिवार को क्रेशर पर काम कर रहे 2 मजदूरों की मलबे में दबने से मौत हो गई. क्रेशर की डग टूटकर गिर गई, जिसकी वजह से क्रेशर पर काम कर रहे दो मजदूर बुरी तरह दब गए, घटना में दोनों मजदूरों की मौत हो गई. ये हादसा मुरैना के सबलगढ़ इलाके में हुआ, जिसमें एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

सबलगढ़ इलाके में स्थित काजौना घाटी पर क्रेशर से काम चल रहा था. इसी क्रेशर पर नेतराम बंजारा और बंटी आदिवासी नाम के दो मजदूर भी काम किया करते थे. शनिवार को क्रेशर पर काम लगातार जारी था और मजदूर अपना काम करने में व्यस्त थे, तभी अचानक क्रेशर की डग भर भराकर गिर पड़ी. इस डग के मलबे की चपेट में नेतराम और बंटी भी आ गए. दोनों मलबे के नीचे दब गए. मलबा काफी कठोर था, जिसकी वजह से दोनों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:भोपाल: ई-कॉमर्स कंपनियों की डुप्लीकेट वेबसाइट बनाकर ठगी करने वाली गैंग का पर्दाफाश

मजदूरों और पुलिस ने मलबे से निकाला
हादसा होते ही मौके पर काम कर रहे मजदूर दौड़कर मलबे के पास पहुंचे. आसपास के लोगों ने मलबे में दबे हुए दोनों मजदूरों को निकालने की कोशिश की. साथ ही सबलगढ़ थाने को हादसे की सूचना दी गई. जानकारी मिलने पर सबलगढ़ थाना पुलिसमौके पर पहुंची. पुलिस और मजदूरों की मदद से मलबे के नीचे दबे हुए दोनों मजदूरों को निकाला गया. जिसमें से नेतराम बंजारा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बंटी आदिवासी गंभीर रूप से घायल हो गया.

इलाज के दौरान हुई मौत
एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा बुरी तरह घायल था. घायल मजदूर बंटी आदिवासी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. बंटी को संबलगढ़ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हालत गंभीर होने पर उसे मुरैना रेफर किया गया. इलाज के लिए ले जाने के दौरान बंटी आदिवासी की रास्ते में ही मौत हो गई. पुलिस ने फिलहाल इस मामले में मर्ग कायम करते हुए जांच शुरू कर दी है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में