आपका जिला क्राइम

श्मशान में अस्थियों की अदला-बदली, दाह संस्कार के बाद पहुंचे परिजन तो नजारा देख रह गए हैरान

Katni Shocking News: कटनी के श्मशान घाट में मुर्दे की अस्थियां अदला-बदली हो जाने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दाह संस्कार के तीसरे दिन परिजन जब अस्थियां उठाने श्मशान घाट पहुंचे तो उस जगह पर अस्थियां  नहीं पाकर आवाक रह गए. पता चला कि उनके परिजन की अस्थियां कोई और अपने […]
Updated At: Jan 28, 2023 23:46 PM
exchange of bones in crematorium cremation family members were surprised Katni news mp news
फोटो: अमर ताम्रकर, एमपी तक.

Katni Shocking News: कटनी के श्मशान घाट में मुर्दे की अस्थियां अदला-बदली हो जाने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दाह संस्कार के तीसरे दिन परिजन जब अस्थियां उठाने श्मशान घाट पहुंचे तो उस जगह पर अस्थियां  नहीं पाकर आवाक रह गए. पता चला कि उनके परिजन की अस्थियां कोई और अपने परिजन की अस्थियां समझकर ले जा चुका था. अस्थियों की अदला-बदली का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया.

दरअसल कटनी के गायत्री नगर में रहने वाले यादव परिवार में राजू यादव नामक व्यक्ति की 25 तारीख को मृत्यु हो गई थी, जिनका दाह संस्कार परिजनों ने नदी पार स्थित श्मशान घाट मुक्तिधाम में किया गया था. मुक्तिधाम में दाह संस्कार के लिए अलग-अलग खंड बनाए गए हैं, राजू यादव की चिता तीन नंबर खंड में जलाई गई थी.

मुक्तिधाम में अपनी जगह दूसरे की अस्थियां ले गए लोग
शनिवार को परिजनों के द्वारा उनकी अस्थियां एकत्रित की जानी थी, जिसके लिए परिजन मुक्तिधाम पहुंचे थे, लेकिन उस जगह पर अस्थियां न मिलने से परिजन भौचक्के रह गए. बाद में पता चला कि दो नंबर वाले खंड में जिनका दाह संस्कार किया गया था, उनकी अस्थियां अभी भी रखी हैं. उनके परिजन धोखे से तीन नंबर खंड की अस्थियां उठाकर जबलपुर नर्मदा जी में विसर्जन करने ले गए हैं.

यादव परिवार के लोगों ने किसी तरह उनसे संपर्क कर उन्हें जानकारी दी, बताया जाता है कि अस्थियां अभी नर्मदा जी में विसर्जन नहीं हो पाई थी, जिसके बाद अब अस्थियों को वापस बुलाया गया है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
पैदाइशी आर्टिस्ट होते हैं इस मूलांक वाले लोग, अमिताभ बच्चन भी हैं इस लिस्ट में अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार