आपका जिला मुख्य खबरें

गुना: बीजेपी की इस महिला नेता ने अपनी पार्टी के मंत्री को लिया निशाने पर! कह दी ये बड़ी बात

Guna News: गुना में सियासत हमेशा ही गर्म रहती है. लेकिन इस बार ये तनातनी भाजपा और कांग्रेस की नहीं बल्कि भाजपा नेताओं के बीच ही हो गई है. दरअसल बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष वंदना मांढरे ने एक बुजुर्ग दंपती को प्रधानमंत्री आवास का लाभ दिलाने के लिए अपनी ही पार्टी के कैबिनेट […]
Updated At: Feb 11, 2023 11:51 AM
MP Politics, Guna News, BJP, Congress, Politics
तस्वीर: विकास दीक्षित, एमपी तक

Guna News: गुना में सियासत हमेशा ही गर्म रहती है. लेकिन इस बार ये तनातनी भाजपा और कांग्रेस की नहीं बल्कि भाजपा नेताओं के बीच ही हो गई है. दरअसल बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष वंदना मांढरे ने एक बुजुर्ग दंपती को प्रधानमंत्री आवास का लाभ दिलाने के लिए अपनी ही पार्टी के कैबिनेट मंत्री को निशाने पर ले लिया है. भाजपा नेता वंदना मांढरे ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कैबिनेट मंत्री समेत सभी जिम्मेदार लोगों पर आरोप लगाए.

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष वंदना मांढरे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर BJP में शामिल हुई थीं. BJP में शामिल होने के बाद बड़ा दायित्व सौंपा गया. अब वे एक अपनी ही पार्टी के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया पर आरोप लगा रही हैं.

पीएम आवास योजना से जुड़ा है मामला
दरअसल गुना नगरपालिका के वार्ड क्रमांक 29 में भागचंद कुशवाह अपनी पत्नी के साथ कच्चे मकान में रहते हैं. बारिश के दौरान बुजुर्ग दंपति का कच्चा मकान धराशायी हो गया था. महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष वंदना मांढरे की मानें तो उन्होंने परिवार को पीएम आवास योजना का लाभ दिलाने के लिए पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को इस मामले की जानकारी दी, लेकिन कोई भी नतीजा नहीं निकला. वंदना मांढरे ने एसडीएम वीरेंद्र बघेल ,नगरपालिका सीएमओ से भी बुजुर्ग दंपति के लिए प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत करने की गुहार लगाई, लेकिन इन प्रयासों से कोई नतीजा नहीं निकला.

राघोगढ़: नगरपालिका अध्यक्ष के लिए सरगर्मी तेज, क्या दिग्विजय का गढ़ भेद पाएगी बीजेपी?

वंदना मांढरे ने सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट
वंदना मांढरे ने सोशल मीडिया पर लिखा “हम इस गरीब परिवार को आवास दिलाकर ही “भारतीय जनता पार्टी” के पितृ पुरुष पण्डित दीनदयाल उपाध्याय जी के सपने को पूरा करेंगे, तब ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी. मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया जी ,नगरपालिका CMO, उपयंत्री बी बी गुप्ता के साथ एसडीएम गुना, कलेक्टर गुना सबसे निवेदन कर चुके हैं. पर सब बड़ी बड़ी बातें कर अपना पल्ला झाड़ लेते हैं. जय भाजपा.”

दीनदयाल उपाध्याय को किया याद
वंदना मांढरे ने पोस्ट के साथ पंडित दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि देते हुए एक तस्वीर भी शेयर की. महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष ने लिखा कि जब हम गरीब परिवार को पीएम आवास दिला पाएंगे तभी पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी को सच्ची श्रद्धांजलि मिल सकेगी. वंदना मांढरे ने इस मुद्दे पर कलेक्टर फ्रेंक नोबल से भी बातचीत की, लेकिन कलेक्टर ने भी कोई जवाब नहीं दिया. ऐसे में अब बीजेपी महिला मोर्च की प्रदेश उपाध्यक्ष की यह पोस्ट राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गई है और विपक्षी कांग्रेस को भी बीजेपी पर हमलावर होने के लिए राजनीतिक मौका मिल गया है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग