mptak
Search Icon

MP Weather: शिवपुरी की नदी से निकली कार को देखने जुटी भीड़, फिर Car से जो निकला, उसे देख सब हैरान!

प्रमोद भार्गव

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

तेज बारिश कार पुलिया पार करते समय पानी के तेज बहाव में बही

point

कार में एक व्यापारी और एडीपीओ राकेश सिंह रोशन सवार थे

point

मौसम विभाग ने आज 18 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है

MP Weather Update: मध्य प्रदेश में भारी बारिश का कहर जारी है. इस बीच कई जगहों पर हादसों की खबरें सामने आ रही हैं. शिवपुरी के पिछोर में बड़ा हादसा हो गया. पिछोर में हुई तेज बारिश के चलते एक कार पुलिया पार करते समय पानी के तेज बहाव में बह गई. कार में व्यापारी शिवम गुप्ता और एडीपीओ राकेश सिंह रोशन सवार थे. हादसे में शिवम गुप्ता की मौत हो गई है, वहीं एडीपीओ राकेश सिंह रोशन की तलाश जारी है.

पिछोर के व्यापारी शिवम गुप्ता और एडीपीओ राकेश सिंह रोशन कार में सवार होकर रविवार को घर से निकले हुए थे. जब रात भर घर नहीं लौटे तब परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके एक घंटे बाद ही पुलिस को सूचना मिली कि बुधना नदी में एक कार तैरती हुई दिखाई दे रही है. इस कार को हाइड्रा क्रेन से बाहर निकाला गया तो उसमें शिवम गुप्ता की लाश मिली. 

दूसरे व्यक्ति की तलाश जारी

पिछोर एसडीओपी प्रशांत शर्मा का कहना है कि गाड़ी में सवार दो लोग  जा रहे थे. यह कार बुधना नदी में  गाड़ी तैरती हुई मिली है. सूचना  मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं क्रेन की मदद से गाड़ी को बाहर निकाली और गाड़ी में एक बॉडी  शिवम गुप्ता की मिली है. दूसरी की खोज एसडीआरएफ और पुलिस कर रही है.

ये भी पढ़ें: Sehore: टैंकर में पेट्रोल की कैन निकालने जिंदा उतरे थे दो सगे भाई, बाहर निकली दोनों की डेड बॉडी

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मध्य प्रदेश में बारिश का कहर

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में मानसून की एंट्री के बाद से ही भारी बारिश देखने को मिल रही है. कई जगहों पर बाढ़ जैसे हालात निर्मित हो गए हैं. वहीं कई जगहों पर आकाशीय बिजली गिरने की खबरें भी सामने आयी हैं. मौसम विभाग ने आज 18 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. 

देखिए दहला देने वाला वीडियो

ये भी पढ़ें: MP Weather Update: मध्य प्रदेश में धुआंधार बारिश, मंडला-बालाघाट समेत 18 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट!

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT