mptak
Search Icon

Chandu Champion Trailer: जब अपने ही शहर में ट्रेलर लॉन्चिंग के लिए पहुंचे कार्तिक आर्यन तो उमड़ पड़ी फैन्स की भीड़

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Chandu Champion Trailer:  कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन का ट्रेलर ग्वालियर के रूप सिंह स्टेडियम में शनिवार को धूमधाम से लॉन्च किया गया. इस मौके पर कार्तिक आर्यन के फैंस बड़ी संख्या में ग्वालियर स्थित रूप सिंह स्टेडियम पहुंचे. कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. इसके ट्रेलर को देखकर सभी ने जमकर तारीफ की और फिल्म के सुपरहिट होने की बात भी कही.  

ग्वालियर के निवासी कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर सुर्खियों में है. इस फिल्म की ट्रेलर लॉन्चिंग शनिवार को कार्तिक आर्यन के ही गृह जिले ग्वालियर में रखी गई. 'रूप सिंह स्टेडियम' में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया. इस लॉन्चिंग के मौके पर खुद कार्तिक आर्यन भी शनिवार को ग्वालियर पहुंचे. रूप सिंह स्टेडियम में धूम धड़ाके के साथ ट्रेलर की लांचिंग की गई. 

ये भी पढ़ें: Chandu Champion का नया पोस्टर रिलीज, कार्तिक आर्यन का ऐसा रूप देख रह जाएंगे दंग

कार्तिक आर्यन की एक झलक पाने उमड़े लोग

जब कार्तिक आर्यन ग्वालियर पहुंचे, एयरपोर्ट पर उन्हें देखने और विश करने के लिए लोग उमड़ पड़े, इसके बाद शहर में सड़कों पर जहां से एक्टर का काफिला गुजरा, फैंस वहां-वहां मौजूद रहे. फैंस अपने हाथ में चंदू चैंपियन का बैनर पकड़े कार्तिक का नाम लेकर चिल्लाते नजर आए. लोकल स्टार कार्तिक भी अपने शहर में इस ग्रैंड वेलकम को देखकर खुशी से फूले नहीं समा रहे थे. उन्होंने अपने फैंस को हाथ हिलाकर ना केवल ग्रीट किया. बल्कि ऑटोग्राफ भी दिए और सेल्फी भी क्लिक करवाई. कार्तिक आर्यन की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में शहर के लोग रूप सिंह स्टेडियम में पहुंचे. यहां सामने स्टेज पर कार्तिक आर्यन को देखकर उनके फैंस काफी रोमांचित नजर आए. कार्तिक आर्यन स्टेज पर पहुंचे और यहां चंदू चैंपियन का ट्रेलर लॉन्च किया गया. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कार्तिक एक्टर बन गए- फैन

कार्तिक आर्यन की एक फैन सिमरन ने कहा कि गोविंदपुरी में मेरी दादी रहती थी उनके बगल में कार्तिक आर्यन रहते थे बहुत अच्छा लग रहा है कि वह एक्टर बन गए हैं और फेमस हो गए हैं हम उनसे मिलेंगे और फिल्म भी देखने जाएंगे. कार्तिक आर्यन के एक अन्य फैन संदीप ने कहा कि कार्तिक आर्यन को देखने आए हैं फिल्म आ रही है और सुपरहिट जाएगी अभी तक लगातार सारी पिक्चर हिट गई है यह भी जाएगी.

ये भी पढ़ें: ग्वालियर पहुंचे 'Chandu Champion' को देखने के लिए बेताब हुए लोग

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT