अपना मध्यप्रदेश आपका जिला

सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए, दहेज मैं दे दूंगा; इसके साथ सुर्खियों में आया ‘पोस्टर ब्वॉय’

Chindwara Viral Photo: रतलाम में शहर के बीच की एक तस्वीर और उसका वायरल हो रही है, जिसमें एक युवक पोस्टर लिये खड़ा है, जिसमें लिखा है, “सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए, दहेज मैं दे दूंगा.” बताया जा रहा है कि वीडियो 22 जनवरी रविवार शहर के फव्वारा चौक के पास का है. फुटपाथ पर […]
Updated At: Jan 25, 2023 00:50 AM
Want a girl government job give dowry video Viral young man holding a poster mp news
तस्वीर: पवन शर्मा, एमपी तक.

Chindwara Viral Photo: रतलाम में शहर के बीच की एक तस्वीर और उसका वायरल हो रही है, जिसमें एक युवक पोस्टर लिये खड़ा है, जिसमें लिखा है, “सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए, दहेज मैं दे दूंगा.” बताया जा रहा है कि वीडियो 22 जनवरी रविवार शहर के फव्वारा चौक के पास का है. फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले दुकानदार ने बताया कि युवक रविवार को हाथ में पोस्टर थामे आवाज लगा रहा था और फिर यहां से चला गया. युवक के बारे में लोगों को जानने का कौतूहल था, इसलिए पता करने की कोशिश की गई, लेकिन उसका पता नही चल पाया.

आपने अखबारों, मैट्रिमोनियल साइट पर मनचाहे जीवन साथी के लिए विज्ञापन देने की बात सुनी और पढ़ी होगी और यह  आम बात है. जहां पर लोग अपनी जानकारी के साथ-साथ अपने होने वाले जीवनसाथी में क्या चाहते हैं. वह भी विज्ञापन में दर्ज करवाते हैं. परंतु छिंदवाड़ा में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला. वह भी ऐसा की हर किसी के जुबान पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

सतना: DNA रिपोर्ट बनी मां-बाप के लिए वरदान, 14 माह के बच्चे को पाकर विलख उठी मां

चर्चा का विषय बना पोस्टर वाला लड़का
यहां पर एक युवक द्वारा लड़की की तलाश में पोस्टर लेकर खड़ा युवक इन दिनों चर्चा में है. युवक छिंदवाड़ा के बीच बाज़ार फव्वारा चौक के पास सड़क के बीचों बीच एक बोर्ड लेकर खड़ा है, जिसमें वो अपने होने वाली जीवनसाथी की तलाश में है. पोस्टर में लिखा है, “उसे सिर्फ सरकारी नौकरी करने वाली लड़की की तलाश है, दहेज वह स्वयं दे देगा. यह वीडियो वायरल हो रहा है और इसकी खूब चर्चा हो रही है.

रतलाम में महिला आरक्षक बनी फरिश्ता, चलती ट्रेन में चढ़ते समय गिरे यात्री की बचाई जान

जिस जगह का यह वायरल वीडियो है, उस जगह के दुकानदार शेषराव ने बताया कि यह वाकया रविवार का है, जो कि फव्वारा चौक में एक युवक द्वारा आवाज लगा कर ध्यान अपनी ओर खींचा. बोर्ड हाथ में लिए ऊपर करके कुछ देर खड़ा रहा. वायरल हुई युवक का नाम अब तक पता नही लग पाया है. परंतु शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में