आपका जिला राजनीति

शिवपुरी में विकास यात्रा में नहीं पहुंचे विधायक तो नाराज जनता ने पोस्टरों में लगा दी आग, जानें पूरा मामला

Shivpuri news: मध्यप्रदेश में भाजपा द्वारा इन दिनों विकास यात्रा निकाली जा रही है, विकास यात्रा का कहीं जोर-शोर से स्वागत हो रहा है, तो कुछ जगह ग्रामीण इसका विरोध भी कर रहे हैं, शिवपुरी से भी ऐसा ही मामला सामने आया है. यहाँ क्षेत्रीय विधायक के न पहुंचने के कारण स्थानीय लोगो ने जमकर […]
Updated At: Feb 24, 2023 19:44 PM
shivpuri, shivpurinews, vikasyatra, bjp,
फोटो: प्रमोद भार्गव

Shivpuri news: मध्यप्रदेश में भाजपा द्वारा इन दिनों विकास यात्रा निकाली जा रही है, विकास यात्रा का कहीं जोर-शोर से स्वागत हो रहा है, तो कुछ जगह ग्रामीण इसका विरोध भी कर रहे हैं, शिवपुरी से भी ऐसा ही मामला सामने आया है. यहाँ क्षेत्रीय विधायक के न पहुंचने के कारण स्थानीय लोगो ने जमकर विरोध किया और यात्रा में लगाए गए बैनर पोस्टरों में आग लगा दी. ग्रामीण अपनी समस्याओं को लेकर सुबह से ही विधायक का इंतेजार कर रहे थे.

जानकारी के मुताबिक प्रदेश में भाजपा द्वारा विकास यात्रा निकाली जा रही है. इसमे सरकार द्वारा 5 सालों में किए गए विकास कार्यो का लेखा जोखा जनता के समक्ष पेश किया जा रहा है. इसी कार्यक्रम के तहत शिवपुरी में पोहरी विधानसभा के किशनपुरा गांव में यात्रा पहुंचनी थी. यात्रा तो पहुंची लेकिन क्षेत्रीय विधायक और पीडब्ल्यूडी राज्य मंत्री सुरेश धाकड़ नहीं पहुँचे. जनता जिनका इंतेजार सुबह से ही कर रही थी. इससे गुस्साई ग्रामीणों ने विरोध  शुरू कर दिया और जमकर नारेबाजी करते हुए, विधायक के पोस्टरों और बैनरों में आग लगा दी. जिसका वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सुबह से ही कर रहें ग्रामीण इंतेजार
वायरल वीडियो में कुछ ग्रामीण यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि किशनपुरा की आदिवासी जनता की कई समस्याएं हैं. जिन्हें मंत्री के समक्ष रखने के लिए सुबह से आदिवासी समाज के लोग अपना कामधाम छोड़कर मंत्री का इंतजार कर रहे थे. लेकिन मंत्री सुरेश राठखेड़ा किशनपुरा नहीं पहुंचे. जिससे नाराज होकर ग्रामीणों ने गांव में लगे विकास यात्रा के पोस्टर बैनर निकालकर आग के हवाले कर दिए, जिसमें मंत्री सुरेश राठखेड़ा के फोटो लगे हुए थे. बैनर-पोस्टरों कर आग के हवाले करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: मंडी में किसानों ने आदतन चोर को पकड़ा, करेंच की फली फेंक हो जाता था फरार, इस बार पकड़ा गया

हाथ-पैरों पर सुसाइड नोट लिख होमगार्ड जवान ने लगा ली फांसी
शिवपुरी में होमगार्ड जवान की आत्महत्या का मामला सामने आया है. दिनारा थाने में तैनात होमागार्ड के जवान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. खुदखुशी करने से पहले से उसने सुसाइड नोट भी लिखा है. हैरानी की बात ये है कि मृतक ने सुसाइड नोट किसी कागज पर नहीं, बल्कि अपने हाथ-पैरों के ऊपर लिखा है. मृतक ने अपने भाई और भाभी के ऊपर प्रताड़ित करने और जमीन में हिस्सा नहीं देने के आरोप लगाए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
पूरी खबर यहां पढ़ें: शिवपुरी: हाथ-पैरों पर सुसाइड नोट लिख होमगार्ड जवान ने लगा ली फांसी! भाई पर लगाए आरोप

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग