आपका जिला मुख्य खबरें

इंदौर: शाहरूख की फिल्म “पठान” का हिंदू संगठनों ने किया विरोध, सुबह 9 बजे का शो हुआ कैंसिल

INDORE NEWS: शाहरुख खान की फिल्म “पठान” का विरोध इंदौर में जमकर किया गया. पठान को 25 जनवरी को रिलीज किया जाना था और सुबह 9 बजे उसका पहला शो इंदौर के अलग-अलग थिएटर में रखा गया था. लेकिन सुबह 9 बजे ही लाठी-डंडे लेकर हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता पहुंच गए और उन्होंने इंदौर के […]
Updated At: Jan 25, 2023 22:42 PM
Indore News Shahrukh Khan pathan movie protest mp news
तस्वीर: धर्मेंद्र शर्मा, एमपी तक

INDORE NEWS: शाहरुख खान की फिल्म “पठान” का विरोध इंदौर में जमकर किया गया. पठान को 25 जनवरी को रिलीज किया जाना था और सुबह 9 बजे उसका पहला शो इंदौर के अलग-अलग थिएटर में रखा गया था. लेकिन सुबह 9 बजे ही लाठी-डंडे लेकर हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता पहुंच गए और उन्होंने इंदौर के सिनेमाघरों में फिल्म पठान को रिलीज नहीं होने दिया. हिंदू संगठन बहुत पहले से फिल्म पठान के गाने “बेशर्म रंग” को लेकर नाराज चल रहे हैं, जिसके चलते ही इंदौर में इस तरह का विरोध सामने आया है.

विरोध की शुरूआत इंदौर की सपना संगीता टॉकिज से हुई. यहां पर हिंदू संगठनों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया. विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता हाथों में लाठी-डंडे लेकर टिकट विंडो पर खड़े हो गए और टिकट की बिक्री पर रोक लगा दी.यहीं से नाराज कार्यकर्ताओं ने फिल्म को नहीं चलने देने की घोषणा भी की. हालांकि किसी भी तरह की अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए पुलिस बल बड़ी संख्या में तैनात था लेकिन उन्होंने फिल्म रिलीज में बाधा पैदा कर रहे हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं को रोका नहीं. पुलिस अधिकारियों का कहना था कि किसी तरह के लॉ एंड ऑर्डर को बिगड़ने से बचाने के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है.

आईनॉक्स सहित दूसरे थिएटर पर भी हिंदू संगठनों ने फिल्म रिलीज नहीं होने दी
वहीं इंदौर शहर के आईनॉक्स सहित दूसरे थिएटरों में भी हिंदू संगठनों ने शाहरूख की फिल्म पठान को रिलीज नहीं होने दिया. हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने यहां पर फिल्म रिलीज नहीं होने दी और टिकट बिक्री पर रोक लगा दी. संगठन का कहना है कि उन्होंने 20 दिन पहले ही सभी थिएटर संचालकों को लिखित में पत्र भेजकर बता दिया था कि वे शाहरूख की फिल्म पठान को रिलीज नहीं होने देंगे. हिंदू संगठनों की नाराजगी फिल्म के गाने बेशर्म रंग में भगवा रंग के गलत इस्तेमाल करने को लेकर है और गाने के उस अंश को हटाने की मांग हिंदू संगठनों द्वारा की जा रही है.

मध्यप्रदेश के दूसरे शहरों में भी हो रहा है विरोध
शाहरूख की इस फिल्म का विरोध मध्यप्रदेश के दूसरे शहरों में भी हो रहा है. ग्वालियर, जबलपुर, सिवनी, भोपाल आदि शहरों में भी हिंदू संगठनों द्वारा फिल्म के प्रति अपना विरोध जताया गया है. इंदौर के अलावा भी प्रदेश के अन्य शहरों में फिल्म के प्रदर्शन को हिंदू संगठनों द्वारा प्रभावित करने की कोशिश की गई है. ज्यादातर शहरों में पुलिस विभाग के आला अधिकारियों ने थिएटरों के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में