अपना मध्यप्रदेश इंदौर

इंदौर के गांधी हाल परिसर में नवजात का शव मुंह में दबाए दौड़ रहा था कुत्ता, गार्ड ने खदेड़ा तो फेंक कर भागा

Indore News: इंदौर के गांधी हाॅल में एक दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया. जब एक कुत्ता नवजात बच्चे के शव को मुंह में दबाए हुए भाग रहा था. जब यह नजारा वहां के गार्ड ने देखा तो वह कुत्ते के पीछे दौड़ा और कुत्ते को वहां से खदेड़ा. कुत्ता शव छोड़कर वहां से […]
Updated At: Mar 01, 2023 21:23 PM
Murderer Dog, indore news

Indore News: इंदौर के गांधी हाॅल में एक दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया. जब एक कुत्ता नवजात बच्चे के शव को मुंह में दबाए हुए भाग रहा था. जब यह नजारा वहां के गार्ड ने देखा तो वह कुत्ते के पीछे दौड़ा और कुत्ते को वहां से खदेड़ा. कुत्ता शव छोड़कर वहां से भाग निकला. गार्ड की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे ले लिया है. पुलिस ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि कुत्ता बच्चे का शव खा रहा है, हमने जांच में पाया है कि बच्चा 5 दिन पहले का मृत था. हॉस्पिटल से परिजनों ने शव लिया और इसके बाद क्या किया, इसकी जांच कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि 24 फरवरी को आगर मालवा से डॉक्टर ने जच्चा-बच्चा को रेफर किया था. तभी से इंदौर के अस्पताल में भर्ती था. पिता ने पुलिस को बताया कि बच्चे की मौत के बाद शव को दफनाने के लिए दिया था. एमजी रोड पुलिस मामले की कर जांच रही है. अंतिम संस्कार में लापरवाही के मामले में दोषियों पर कड़ी कार्रवाई हो सकती है. आखिर नवजात के शव को कुत्ता मुंह में दबाकर घूमता रहा तो क्या कुत्ते ने जमीन से खोदकर नवजात का शव निकाला होगा.

इंदौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र में एक नवजात के शव को कुत्ता मुंह में नवजात के शव को मुंह में दबाकर घूमता रहा, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद पुलिस ने शव बरामद किया है. पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल पहुंचाया है.

ये भी पढ़ें: मुरैना: एक दिन में चलती ट्रेन की चपेट में आए 5 लोग, कटकर हो गई मौत

इंदौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र का है जहां पुलिस को सूचना मिली थी कि एक कुत्ता नवजात के शव को मुंह में दबाकर घूम रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया. उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है. पुलिस के मुताबिक, आगर मालवा से बच्चे को इलाज के लिए इंदौर के अस्पताल में रेफर किया था, जिसमें बच्चे की मौत हो गई थी. परिजन के द्वारा किसी आया को दफनाने के लिए बच्चे का शव दिया था. इसके बाद आया ने गांधी हॉल के आसपास खुले मैदान में कहीं शव दफना दिया था, जिसे कुत्ते ने खोदकर निकाल लिया. फिलहाल पुलिस ने परिजनों से भी बात की है और पूरे मामले की जांच कर रही है.

जिस नवजात को कुत्ता मुंह में दबाए घूम रहा था, वह 5 दिन पहले ही मृत हो गया था…
हमें सूचना मिली थी कि कुत्ता बच्चे का शव खा रहा है. हमने जांच में पाया है कि बच्चा 5 दिन का था मृत था. हॉस्पिटल से परिजनों ने शव आया और दफनाने के लिए दिया गया था. इसके बाद क्या हुआ हम जांच कर रहे है. हमको पता चला कि बच्चे को कही फेंका गया है. जांच में पाया कि शव था लेकिन किसने यह फेका हम जांच कर रहे है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में