BJP विधायक के समर्थक की दबंगई, कैफे कर्मचारी को बल्ले से बुरी तरह पीटा, पुलिस पर भी लगे गंभीर आरोप

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

Indore_News
Indore_News
social share
google news

Indore News: जीतू पटवारी को हराने वाले भाजपा विधायक मधु वर्मा विवादों में फंस गए हैं. इंदौर के भंवरकुआ में राऊ विधायक मधु वर्मा के समर्थक की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. घटना रंगपंचमी के दिन की है. मधु वर्मा के समर्थक पर आरोप है कि वह भोलाराम उस्ताद मार्ग स्थित चाय की चौकी कैफे एंड रेस्त्रां में एक युवक किसी बात को लेकर मारपीट करने लगा. उसने राऊ विधायक का नाम बताकर धमकाया भी.

भंवरकुआ पुलिस को शिकायत में कैफे मैनेजर आशीष वाजपेयी ने बताया कि रंगपंचमी पर हमारे कर्मचारी आकाश चौरसिया और महिला कर्मचारी ने शाम को कैफे खोला. इसी बात पर कैफे के पास रहने वाला कपिल हार्डिया खुद को क्षेत्र के विधायक मधु वर्मा का परिचित बताकर साथी के साथ कैफे पर पहुंचा और कर्मचारी आकाश चौरसिया को बुरी तरह पीटने लगा. 

डीजे को लेकर हुआ विवाद

बताया जा रहा है कि रंग पंचमी के मौके पर तेज आवाज में डीजे बजाने को लेकर ये विवाद हुआ था. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. विवाद के बाद पुलिस के आने के बाद भी अरोपी फरियादी से मारपीट करता रहा. कैफे की एक महिला कर्मचारी से भी अभद्रता की. महिला ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची, लेकिन बेखौफ आरोपी कपिल पुलिस वालों के सामने भी बैट से कर्मचारी पर हमला करने लगा.  फरियादी  आशीष ने आरोप लगाया कि थाने पर पहुंचे तो अफसर कहने लगे कि समझौता कर लो, विधायक के परिचितों से पंगा क्यों ले रहे हो. 

भंवरकुआं टीआई राजकुमार यादव का कहना है कि घटना के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं. कैफे संचालक ने मारपीट और गुंडागर्दी की शिकायत थाना भंवरकुआं से की है. क्राइम ब्रांच एडिशन डीसीपी राजेश दंडोतिया ने कार्यवाही की बात की है.

पीड़ित ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

पीड़ित का आरोप है कि शिकायत के बाद मौके पर 7 पुलिसकर्मी पहुंचे, लेकिन काफी देर तक किसी ने मुझे बचाने की कोशिश नहीं की. अब वे समझौते के लिए दबाव बना रहे हैं. भाजपा नेता के समर्थकों के द्वारा गुंडागर्दी का आरोप लगाते हुए  कांग्रेस के नेता ने ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. कांग्रेस नेता नीलाभ शुक्ला ने कहा कि पूरे प्रदेश में बीजेपी के लोग गुंडागर्दी कर रहे हैं, उनको सत्ता का घमंड आ गया है,हम इसका विरोध कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT