mptak
Search Icon

फैक्ट्री मालिक ने नाबालिग को अपने केबिन में बुलाया, फिर की अश्लील हरकत

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Indore Crime News: इंदौर में एक कारखाने में काम करने वाली नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. नाबालिग ने इंदौर के एरोड्रम थाना पहुंचकर इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है. उसने फैक्ट्री के मालिक पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

एक अंडरगारमेंट्स की फैक्ट्री में काम करने वाली नाबालिग ने अंडरगारमेंट्स फैक्ट्री के मालिक के ऊपर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. पीड़िता ने अपने माता-पिता को इस मामले की जानकारी दी. इसके बाद उसने परिजनों के साथ थाना पहुंचकर इस मामले की शिकायत दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें: पत्नी से अवैध संबंध के शक में ली ग्रामीण की जान, ऐसे रची थी हत्या की साजिश

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

केबिन में बुलाकर की अश्लील हरकत
इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में फिर एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. नाबालिग अंडर गारमेंट्स की फैक्ट्री में काम करती है. कारखाने के मालिक ने काम करने वाली 15 वर्षीय नाबालिग के मालिक द्वारा छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया. आरोपी ने दूसरी जगह काम कर रही नाबालिग को किसी बहाने से अपने केबिन में बुलवाया और उसके साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

युवती का फोटो किया वायरल
इंदौर के गांधी नगर थाना क्षेत्र में एक दोस्त के द्वारा फोटो वायरल करने का मामला सामने आया है. युवती ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी. शाहरुख नामक युवक से उसकी जान पहचान थी. आरोपी शाहरुख द्वारा युवती के कुछ फोटोग्राफ उसने अपने मोबाइल से ले लिए थे. इस बीच युवती की शादी अहमदाबाद हो गई. उसने शाहरुख से कहा कि जो फोटो उसके पास हैं, वह डिलीट कर दे. लेकिन उसके बाद भी आरोपी शाहरुख द्वारा फोटो डिलीट नहीं किए. उसने फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर वे फोटो युवती के पिता को भेज दिए. इसके बाद पीड़िता ने थाने पहुंचकर आरोपी शाहरुख के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT