mptak
Search Icon

Indore: कांग्रेस छोड़ने वाले पूर्व MLA ने PCC चीफ के ऊपर फोड़ा ठीकरा, बताया लोग क्यों छोड़ रहे हैं कांग्रेस

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

विशाल पटेल कांग्रेस के पूर्व विधायक
Former MLA Vishal Patel
social share
google news

Indore Politics News: लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. शनिवार को कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुरेश पचौरी समेत कई दिग्गज नेताओं ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया. इस लिस्ट में इंदौर से कांग्रेस के पूर्व विधायक विशाल पटेल और संजय शुक्ला का नाम शामिल है. बीजेपी (BJP) जॉइन करने के बाद पूर्व विधायक विशाल पटेल (Vishal patel) ने कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने पार्टी छोड़ने का ठीकरा पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के ऊपर फोड़ा है.

इंदौर की देपालपुर विधानसभा से कांग्रेस विधायक रहे विशाल पटेल ने कांग्रेस छोड़ने के लिए पीसीसी चीफ जीतू पटवारी को जिम्मेदार बताया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के पास नेतृत्व की कमी है. दिशाहीन प्रदेश अध्यक्ष हैं. वह एक ऐसे प्रदेश अध्यक्ष हैं जिनके पास ना दिशा है और ना सम्मान देने का रवैया, इसलिए लोग कांग्रेस पार्टी छोड़कर जा रहे हैं.

कांग्रेस धर्म के खिलाफ है- पटेल

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

विशाल पटेल ने आरोप लगाते हुए कहा, कांग्रेस पार्टी धर्म के खिलाफ है, इसलिए उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है. पटेल ने कहा कि अयोध्या का निमंत्रण मिला, लेकिन उसे ठुकरा दिया ये इस बात का साक्ष्य है की वह धर्म के खिलाफ हैं.उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अब सिर्फ मां और बेटे के बीच ही सिमट कर रह गई है. 

जीतू पटवारी का रवैया...

ADVERTISEMENT

विशाल पटेल ने तंज कसते हुए कहा, "प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के पास कोई विजन नहीं है. बड़े नेता और कार्यकर्ताओं को लेकर जो उनका व्यवहार है, आज इस वजह से लोग पार्टी छोड़ रहे हैं. आने वाले वक्त में अनेकों कार्यकर्ता और कांग्रेस के नेता बीजेपी का दामन थामेंगे." प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी पर तंज कसते हुए विशाल पटेल ने कहा कि मैंने भी पढ़ा था, कुछ लोगों ने लिखा था कलेक्टर का काम पटवारी को दे दिया.
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT