mptak
Search Icon

लव जिहाद में फंसी युवतियों को लेकर कालीचरण महाराज का विवादित बयान, कहा- उन्हें पिलाएं…

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

kalicharan maharaj on love jihad, mp news, politics
kalicharan maharaj on love jihad, mp news, politics
social share
google news

Indore News: महात्मा गांधी पर विवादित टिप्पणी करने के बाद सुर्खियों में आने वाले कालीचरण महाराज (Kalicharan Maharaj) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. कालीचरण महाराज ने लव जिहाद (Love Jihad) को लेकर विवादित बयान दिया है. कालीचरण महाराज ने आरोप लगाते हुए कहा कि लव जिहाद करने वाले मुस्लिम युवक इस्लामिक तांत्रिक क्रियाओं का प्रयोग करते हैं. उन्होंने महिलाओं को लव जिहाद से बचाने के लिए अनोखा टोटका बताया है.

लव जिहाद पर बयान देते हुए कालीचरण महाराज ने कहा कि जिस तरह से आज मुस्लिम युवकों को पढ़ाई करवाई जा रही है, उससे अनुमान लगाया जा सकता है कि वह हिंदू युवती के साथ घटना को जन्नत नसीब होना बताते हैं. इस पर हिंदू समाज को सोचना चाहिए. कालीचरण महाराज ने कहा कि हिंदू समाज को एक होना चाहिए और इन्हें मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए.

लव जिहाद के लिए कालीचरण का टोटका

कालीचरण महाराज ने कहा, ‘जिहादियों को यह सिखाया जाता है कि अगर वह काफिर की लड़की से सेक्स करते हैं तो उन्हें जन्नत नसीब होगी. उन्होंने कहा कि इस्लामिक टोने-टोटके का प्रयोग कर मुस्लिम युवक हिन्दू युवतियों को अपने जाल में फंसाते हैं.’ इससे बचने के लिए उन्होंने महिलाओं को टोटका सुझाया है. कालीचरण महाराज ने कहा, ‘सुअर के दांत को पानी में डुबोकर लव जेहाद की शिकार महिला और युवतियों को पिला देने से पीड़िता महिला पर किए गए टोने टोटके का असर कम होता है.’

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कमलनाथ पर बोला हमला

काली चरण महाराज ने छिंदवाड़ा में हो रही कथा को लेकर पीसीसी चीफ कमलनाथ पर निशाना साधा. कालीचरण महाराज ने कहा कि अब चुनाव का समय है और सभी लोग वोट बटोरना चाहते हैं, इसके लिए अपने आप को हिंदुत्व का पक्षधर बताएंगे यह तो सब जनता समझ रही है. हिंदुओं को दिखाने के लिए कथा करवाएंगे ,कावड़ उठाएंगे और ना जाने कितने स्वरूप करेंगे और बताएंगे कि हम हिंदुओं के पक्षधर हैं, और जनता सब समझ रही है कि कौन हिंदुओं के पक्षकार हैं और कौन मुसलमानों के पक्षधर.

हिन्दू राष्ट्र को लेकर दिया ये बयान

हिंदू राष्ट्र बनाने को लेकर कालीचरण महाराज ने कहा कि जब तक हिंदू विभिन्न जाति, वर्णों में बटा हुआ है तब तक हिंदू राष्ट्र नहीं बन सकता है. लेकिन जब हिंदू समाज एक हो जाएगा उसी दिन वह हिंदू राजा चुन सकते हैं और उसके बाद हिंदू राष्ट्र बनाने का सपना साकार हो सकता है. कालीचरण महाराज ने उज्जैन में निकलने वाली शाही सवारी में बड़ी तादाद में आसपास के लोगों के पहुंचने का भी आव्हान किया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह कुंभ में लाखों की तादाद में हिंदू पहुंचते हैं उसी तरह से प्रत्येक बाबा महाकाल की सवारी में लोगों को पहुंचना चाहिए.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: ‘ज्ञानवापी को मस्जिद कहना बंद करें, वो भगवान शंकर का मंदिर’ छिंदवाड़ा में बोले धीरेंद्र शास्त्री

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT