आपका जिला मुख्य खबरें

जबलपुर: आयुध निर्माणी खमरिया में ब्लास्ट, बाल-बाल बचे मजदूर

Jabalpur News: जबलपुर केंद्रीय सुरक्षा संस्थान आयुध निर्माणी खमरिया मे ब्लास्ट हो गया. ब्लास्ट की वजह से  बिल्डिंग की छत उड़ गई. घटना मे किसी तरह की जन हानि की खबर नहीं है. घटना फैक्ट्री के सेक्शन एफ-2 की बिल्डिंग नंबर 967 में हुई है. इस घटना में ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के कुछ कर्मचारी बाल-बाल बच […]
abalpur news mp news Blast in Central Security Institute Jabalpur

Jabalpur News: जबलपुर केंद्रीय सुरक्षा संस्थान आयुध निर्माणी खमरिया मे ब्लास्ट हो गया. ब्लास्ट की वजह से  बिल्डिंग की छत उड़ गई. घटना मे किसी तरह की जन हानि की खबर नहीं है. घटना फैक्ट्री के सेक्शन एफ-2 की बिल्डिंग नंबर 967 में हुई है. इस घटना में ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के कुछ कर्मचारी बाल-बाल बच गए.

आयुध निर्माणी खमरिया के f-2 सेक्शन की बिल्डिंग नंबर 967 में जिस ऑटोमेटिक मशीन में ब्लास्ट हुआ है, उस मशीन से फ्यूज बनाए जाते थे. यह विस्फोट बीएमपी -2 बम का पैलेट बनाते समय हुआ. तेज धमाके से बिल्डिंग 967 की छत क्षतिग्रस्त हो गई. ओकेएफ प्रबंधन ने अब इस मामले की जांच में जुट गया है. यह पूरा मामला जबलपुर के थाना खमरिया क्षेत्र में घटित हुआ है. 

धमाके से पूरी फैक्ट्री में मच गई अफरा-तफरी

फैक्ट्री के जिस हिस्से में यह धमाका हुआ, तब उससे कुछ ही दूरी पर 3 मजदूर काम कर रहे थे लेकिन वे धमाका होने वाली जगह से सुरक्षित दूरी पर थे, इसलिए किसी भी मजदूर को कोई नुकसान नहीं हुआ. फैक्ट्री में जैसे ही धमाका हुआ, पूरे परिसर में अफरा-तफरी मच गई. मजदूर फैक्ट्री से निकलकर बाहर भागे और तुरंत ही पुलिस व फायर बिग्रेड को इसकी सूचना दी गई. फिलहाल फैक्ट्री प्रबंधन इस मामले की जांच कर रहा है कि यह धमाका आखिर कैसे हुआ.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में