आपका जिला मुख्य खबरें

26 जनवरी: ड्राय डे पर ठेकेदार धड़ल्ले से बेच रहा था शराब, एमपी तक की पड़ताल में खुलासा

MP Dry Day: पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती लगातार मध्यप्रदेश में शराब ब्रिकी का खुले आम विरोध करती हुई देखी गई हैं. है, लेकिन ठेकेदारों व अधिकारियों की मिली भगत का नजारा अशोकनगर जिले में देखने मिल रहा है. मध्य प्रदेश में 26 जनवरी पर ड्राय डे होने के बाद भी खुले आम शराब बेची गई. […]
Updated At: Jan 27, 2023 11:30 AM
January 26 contractor selling liquor indiscriminately on Dry Day investigation of MP tak
तस्वीर: राहुल जैन, एमपी तक.

MP Dry Day: पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती लगातार मध्यप्रदेश में शराब ब्रिकी का खुले आम विरोध करती हुई देखी गई हैं. है, लेकिन ठेकेदारों व अधिकारियों की मिली भगत का नजारा अशोकनगर जिले में देखने मिल रहा है. मध्य प्रदेश में 26 जनवरी पर ड्राय डे होने के बाद भी खुले आम शराब बेची गई. इसका खुलासा एमपी तक की पड़ताल में हुआ. इससे आबकारी विभाग की लापरवाही साफ देखने को मिली. विभाग ने जिस शराब दुकान को सील किया था, उसी दुकान से खुले आम शराब बेची जा रही थी. वह भी बस स्टैंड पर बने प्रतीक्षालय में शराब रखकर बेची जा रही थी.

एमपी तक की टीम ने जब मौके पर जाकर पड़ताल की तो ठेकेदार के कर्मचारी शराब दुकान के बाजू में बने बस यात्री प्रतीक्षालय में शराब बेचते हुए कैमरे में कैद हो गए. ठेकेदार का कर्मचारी अंग्रेजी व देशी दोनों किस्म की शराब खुले में रखकर धड़ल्ले से बेच रहा था. यह पहला मौका नहीं है जब ड्राय डे होने के बाद भी शराब बेची जाती हो कई बार इस तरह की शिकायतें होती हैं लेकिन आबकारी विभाग कभी भी कार्रवाई नही करता है.

ऐसा ही 26 जनवरी शुक्रवार को, जब आबकारी विभाग की अधिकारी त्रिंबिका शर्मा को कई बार एमपी तक की टीम ने कॉल कर मामले के बारे में पूछताछ करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने फोन रिसीव ही नहीं किया, लेकिन व्हाट्सएप पर भेजी गई वीडियो को आबकारी अधिकारी ने देख तो लिया पर कोई जवाब नहीं दिया. इससे स्पष्ट हो जाता है कि आबकारी विभाग के अधिकारियों की इसमें मिलीभगत है.

उमा भारती करती रही हैं शराब का विरोध
उमा भारती शराबबंदी को लेकर लगातार राज्य की शिवराज सरकार पर दबाव बनाए हुए हैं. उन्होंने प्रदेश में कई जगह इसे लेकर कार्रवाई भी है. राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से मिलकर नई शराब नीति को लागू करने पर भी चर्चा कर चुकी हैं. उमा भारती अपने बयानों से कई बार सरकार को घेर चुकी हैं. हालांकि वह साफ कहती हैं कि उनकी दुश्मनी सरकार से नहीं, बल्कि शराब से है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में