आपका जिला मुख्य खबरें

CM शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र में बड़ा सड़क हादसा, बस पलटी, दो दर्जन घायल

SEHORE NEWS: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र बुधनी में भीषण सड़क हादसा हुआ है. सीहोर जिले के बुधनी क्षेत्र में बस अनियंत्रित होकर पलट गई और उसमें सवार कई यात्री घायल हो गए. स्थानीय प्रशासन के अनुसार इस हादसे में 12 यात्री घायल हुए हैं जिन्हें बुधनी के शासकीय अस्पताल में […]
CM Shivraj Singh Chouhan bus accident in budhni sehore news sehore bus accident
तस्वीर: नवेद जाफरी, एमपी तक

SEHORE NEWS: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र बुधनी में भीषण सड़क हादसा हुआ है. सीहोर जिले के बुधनी क्षेत्र में बस अनियंत्रित होकर पलट गई और उसमें सवार कई यात्री घायल हो गए. स्थानीय प्रशासन के अनुसार इस हादसे में 12 यात्री घायल हुए हैं जिन्हें बुधनी के शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. पूरे मामले को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सीहोर जिला प्रशासन से रिपोर्ट मांगी है और घायलों का समुचित इलाज कराने के निर्देश दिए हैं.

जानकारी के मुताबिक जिले के बुधनी थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम ऊंचा खेड़ा के पास यह भीषण सड़क हादसा हुआ. यहां सुशील ट्रेवल्स की यात्री बस बुधनी के ऊंचा खेड़ा जोड़ के पास अनियंत्रित होकर पलटी खा गई.  जिसमें करीब 45 लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि करीब 2 दर्जन से अधिक लोग इस हादसे में घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए बुधनी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यात्री बस श्योपुर-सिवनी मालवा से नसरुल्लागंज के लिए जा रही थी, तभी रास्ते में पलट गई.

राजगढ़ में हादसा: ट्रक-बोलेरो की भिड़ंत में दाे की दर्दनाक मौत; कटर मशीन से बोनट काट निकाला फंसा शव

पुलिस के अनुसार किसी की नहीं हुई मौत
सीहोर जिले के एसपी मयंक अवस्थी ने बताया कि इस हादसे में 12 लोग जरूर घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है लेकिन अभी तक किसी की मौत होने की खबर नहीं है. हादसे को लेकर सीएम कार्यालय नजर बनाए हुए है. सीएम के निर्देश हैं कि घायलों का इलाज अच्छे तरीके से हो. आपको बता दें कि सीहोर जिले की बुधनी विधानसभा सीट से ही शिवराज सिंह चौहान हमेंशा चुनाव लड़ते और जीतते आ रहे हैं. चूंकि सीएम की ही विधानसभा क्षेत्र में यह सड़क हादसा हुआ है तो इसे लेकर मप्र शासन के वरिष्ठ अधिकारी भी लगातार जिला प्रशासन से हादसे के संबंध में रिपोर्ट ले रहे हैं.

कैसे हुआ हादसा?
यात्री बस श्योपुर-सिवनी मालवा से नसरुल्लागंज के लिए जा रही थी. बुधनी के ऊंचा खेड़ा जोड़ के पास एक मोड़ आया. चूंकि बस तेज गति से आ रही थी. अचानक आए मोड़ पर ड्राइवर बस को नियंत्रित नहीं कर पाया और बस मोड पर ही खड़े एक पेड़ में जा घुसी और पेड़ से टकराकर बस पलट गई. उसके बाद यात्रियों की चीख-पुकार मच गई. स्थानीय लोगों ने तुरंत ही बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकालना शुरू किया और इस दौरान 108 एंबुलेंस व पुलिस को सूचना दी गई. थोड़ी ही देर में सीहोर का पूरा पुलिस-प्रशासन मौके पर पहुंच गया और फिर घायलों को बुधनी के शासकीय अस्पताल में पहुंचाने का काम शुरू हुआ. बताया जा रहा है कि घायलों में कुछ की हालत गंभीर है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते