अपना मध्यप्रदेश आपका जिला मुख्य खबरें

बागेश्वर धाम पहुंचे सांसद मनोज तिवारी, ‘हिंदू राष्ट्र’ बनने के विचार पर कह दी ये बड़ी बात!

Bageshwar Dham News: दिल्ली से बीजेपी सांसद और अभिनेता मनोज तिवारी बागेश्वर धाम पहुंचे. यहां पहुंचकर उन्होंने बागेश्वर धाम के धार्मिक महाकुंभ के कार्यक्रम में हिस्सा लिया. कार्यक्रम के दौरान मनोज तिवारी ने मंच से कई गीत गाये. उन्होंने भोजपुरी गाने भी गुनगुनाये. मनोज तिवारी मंच से बागेश्वर धाम की महिमा का गुणगान करते नजर […]
Bageshwar Dham, Manoj Tiwari, BJP, Chhatarpur News
फोटो: लोकेश चौरसिया, एमपी तक

Bageshwar Dham News: दिल्ली से बीजेपी सांसद और अभिनेता मनोज तिवारी बागेश्वर धाम पहुंचे. यहां पहुंचकर उन्होंने बागेश्वर धाम के धार्मिक महाकुंभ के कार्यक्रम में हिस्सा लिया. कार्यक्रम के दौरान मनोज तिवारी ने मंच से कई गीत गाये. उन्होंने भोजपुरी गाने भी गुनगुनाये. मनोज तिवारी मंच से बागेश्वर धाम की महिमा का गुणगान करते नजर आए. MP Tak से बातचीत में उन्होंने कहा कि मैंने बागेश्वर धाम से यह मांगा कि भारत की संस्कृति का प्रसार हो और भारत वासियों का विश्वास हो. बीजेपी सांसद ने’हिंदू राष्ट्र’ बनने के विचार पर भी अहम बात कही.

बागेश्वर धाम लगातार चर्चा में बना हुआ है. यहां कई जानी-मानी हस्तियां लगातार पहुंच रही हैं. कुछ दिनों पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी बागेश्वर धाम पहुंचे थे. अब बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के बागेश्वर धाम पहुंचने से एक बार फिर चर्चा जोरों पर है. सांसद और अभिनेता मनोज तिवारी ने बागेश्वर धाम पहुंचकर पूरे उत्साह के साथ भाग लिया. उन्होंने मंच से कई गाने गाये. इस दौरान पंडित धीरेंद्र शास्त्री भी मंच पर मौजूद रहे. इसके अलावा कई बीजेपी नेता और कार्यकर्ता भी वहां मौजूद थे.

‘हिंदू राष्ट्र’ के विचार का किया समर्थन
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के हिंदू राष्ट्र बनाने के विचार पर सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि हिंदू राष्ट्र पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के अच्छे विचार हैं. वे सत्य सनातन को यूं ही बढ़ाते रहें.उन्होंने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री कोई चमत्कार नहीं कर रहे हैं, हनुमान जी पहले से चमत्कार करते रहते हैं, लेकिन ये लंबे समय के बाद हो रहा है इसलिए लोगों को थोड़ा आश्चर्य है.

कथा वाचक देवकीनंदन ठाकुर ने की मांग, ‘मंदिर सरकार के अधीन हो सकते हैं तो मस्जिद और चर्च क्यों नहीं’?

गानों पर झूम उठे बागेश्वर के भक्त
बागेश्वर धाम में सांसद मनोज तिवारी का अलग धार्मिक अंदाज देखने को मिला. वे माथे पर तिलक लगाए और गले में चुनरी डाले हुए नजर आये. इस दौरान कार्यक्रम में बागेश्वर धाम के भक्तों के साथ ही मनोज तिवारी के चाहने वालों की भी कोई कमी नहीं थी. तिवारी ने जैसे ही मंच से गीत गाना शुरू किया, सभी झूम उठे. उन्होंने हिंदी के साथ भोजपुरी में भी कई भजन और गीत गाये.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते