नागालैंड से चुनाव ड्यूटी करके लौट रहा था RPF जवान; गाड़ी में सोया फिर उठ न सका, नम आंखों से हुई अंतिम विदाई

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

RPF jawan returning from Nagaland after election duty Slept in car could not get up again bid farewell with moist eyes
RPF jawan returning from Nagaland after election duty Slept in car could not get up again bid farewell with moist eyes
social share
google news

MP News: छिंदवाड़ा के जवान गोविंद कुमार बनवारी आकस्मिक निधन हर किसी के लिए स्तब्ध करने वाली खबर है. अंतिम विदाई के लिए हजारों की संख्या में लोग उमड़ पड़े. गोविंद बिहार के कटिहार जिले आरपीएफ में कार्यरत थे. जहां उनकी चुनाव ड्यूटी के दौरान अटैक से मौत हो गई है. गोविंद नागालैंड में चुनाव कराने के लिए ड्यूटी गए हुए थे, जहां से वापस लौटते समय पुलिस बैन में ही सो गए थे, लेकिन गोविंद बाद में उठ नहीं पाए, साथी जवानों ने उन्हें अस्पताल उपचार के लिए ले गए तो डाक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया था.

गोविंद का मंगलवार को राजकीय सम्मान के साथ बीसापुर में अंतिम संस्कार किया गया, जहां सभी ने उन्हें नम आंखों से अंतिम विदाई दी, त्योहार में आयी इस दुःखद खबर के बाद बीसापुर गांव में शोक की लहर है. वहीं, उनके परिजन इस घटना से सदमें में हैं. गोविंद के घर में उनकी पत्नी और दो बच्चिया है, गोविंद बनवारी गांव में अपने व्यवहार के लिए कुशल मने जाते थे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

हजारों की संख्या में लोग हुए शामिल
जवान की अंतिम यात्रा में हजारों लोग शामिल थे तो वही छिंदवाड़ा जिले के सौसर विधायक विजय चौरे, जिलाध्यक्ष पंचायत सदस्य ललिता विलास घोंगे क्षेत्र के जनप्रतिनिधि, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव उइके, यातायात उपपुलिस अधीक्षक सुदेश सिंह, मोहखेड तहसीलदार श्रीमती मीणा दसारिया, मोहखेड थाना प्रभारी गोपाल घासले, सुमेर सिंह जगेत, उमरानाला चौकी प्रभारी महेंद्र भगत, रेलवे के अधिकारी एवं क्षेत्रवासी हजारों की संख्या में उपस्थित रहे.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT