mptak
Search Icon

नर्मदापुरम में दर्दनाक हादसा! पेड़ से टकराई टवेरा कार, 5 दोस्तों की मौत से मचा हड़कंप, मची चीख-पुकार

पीताम्बर जोशी

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

नर्मदापुरम के पिपरिया में बड़ा दर्दनाक एक्सीडेंट

point

पेड़ से टकराई 11 लोगों से भरी हुई टवेरा कार

point

शादी से लौट रहा था परिवार, तभी हुआ हादसा

Accident In Narmadapuram: नर्मदापुरम के पिपरिया में बड़ा हादसा हो गया. यहां 11 लोगों से भरी हुई एक टवेरा कार बुरी तरह पेड़ से टकरा गई.  जिससे 5 लोगों की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने गाड़ी के कांच तोड़कर बाहर निकाला. हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए नर्मदापुरम एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी का उपचार जारी है.

पेड़ से टकराने से हुआ दर्दनाक हादसा

जानकारी के मुताबिक, टवेरा वाहन में सवार होकर ये सभी लोग 11 लोग शादी में गए थे. सभी रात में समारोह से वापस लौट रहे थे. तभी कार का ऊपरी हिस्सा पेड़ की ड़ाल से रगड़ता हुआ निकला. इस वजह से सभी के सिरों में गंभीर चोट आई है. जिसकी वजह से 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए. 

ये भी पढ़ें: MP News: छत्तीसगढ़ जा रहा परिवार सतना में दर्दनाक हादसे का शिकार, बची सिर्फ 4 साल की बच्ची?

पुलिस ने कार तोड़कर घायलों को निकाला

एमएस बट्टी (एसआई, मंगलवारा थाना, पिपरिया) ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि रात करीब 2 बजे एक्सीडेंट की सूचना मिली. जिसके बाद टीम मौके पर पहुंची. टवेरा सड़क से नीचे उतरकर झाड़ियों में फंसी हुई थी. घायल गाड़ी में ही थे. गाड़ी का गेट काट-तोड़कर उन्हें बाहर निकाला. जिसके बाद उन्हें 108, 100 नंबर के माध्यम से उन्हें अस्पताल लेकर आए, जहां सभी का इलाज जारी है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: ATS के सख्त पहरे में विक्ट्री साइन दिखाते कोर्ट से निकला आतंकी फैजान, दहशत फैलाने की थी बड़ी प्लानिंग!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT