आपका जिला

OMG: धान पैरा से लोड टैक्टर ट्राॅली में अचानक लगी भीषण आग, बुझाने के लिए ड्राइवर ने अपनाया ये तरीका

Fire News: डिंडोरी जिले में गाड़ासरई क्षेत्र के सोमवार को एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया. क्षेत्र के मोहतरा गांव के एक खेत से धान का पैरा लादकर ट्रैक्टर लेकर जैसे ही ड्राइवर निकला अचानक उसमें आग लग गई. लेकिन इसके बाद भी ड्राइवर डरा नहीं, लोगों ने उसे ट्रैक्टर छोड़कर कूदने की सलाह दी, […]
Updated At: Feb 27, 2023 18:46 PM
OMG A fierce fire broke out in a tractor trolley loaded with paddy para driver adopted this method to extinguish
फोटो- डेविड सूर्या

Fire News: डिंडोरी जिले में गाड़ासरई क्षेत्र के सोमवार को एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया. क्षेत्र के मोहतरा गांव के एक खेत से धान का पैरा लादकर ट्रैक्टर लेकर जैसे ही ड्राइवर निकला अचानक उसमें आग लग गई. लेकिन इसके बाद भी ड्राइवर डरा नहीं, लोगों ने उसे ट्रैक्टर छोड़कर कूदने की सलाह दी, लेकिन वह ट्रैक्टर भगाता रहा और आग से बचने के लिए ट्रॉली हाइड्रोलिक से उठा दिया.

आग से बचने के लिए खेत में काम कर रहे लोगों ने ड्राइवर को आवाज दी और पानी लेकर उसकी तरफ बढ़े, लेकिन उसने पानी की बचत के लिए ट्राॅली को हाइड्रोलिक के जरिए उठाया और ट्रैक्टर को पूरे खेत में घुमाने लगा. अब उसका वीडियो भी वायरल हाे रहा है. जब तक आग बुझ नहीं गई, तब तक वह ट्रैक्टर को भगाता रहा.

प्रिंसिपल को श्रद्धांजलि देने सड़कों पर आए सैंकड़ों छात्र, निकाला कैंडल मार्च; सख्त सजा की लगाई गुहार

ड्राइवर ने दिखाई सूझबूझ, ट्रॉली को हाइड्रोलिक से उठा लिया
जानकारी के अनुसार, मोहतरा गांव के किसान धन सिंह ने राम श्याम साहू से ट्रैक्टर बुलवाया था, ताकि वह खेत में रखे धान के पैरा को घर ले जा सके. खेत में रखे धान के पैरा को ट्राली में भर कर जैसे ही खेत से निकला, अचानक उसमें आग लग गई. आग से बचने के लिए ड्राइवर ने ट्राली को हाइड्रोलिक से उठा दिया. इसके बाद ट्रैक्टर को लगातार दौड़ाता रहा. जब तक आग लगा पैरा ट्राॅली से नीचे नहीं गिरने लगा.

इस घटना में किसी ने घायल होने की खबर नहीं है. आग से बचने के लिए ड्राइवर ने ट्राॅली हाइड्रोलिक से उठा लिया, इससे कोई नुकसान नहीं हुआ और ट्राली भी सुरक्षित है. यदि ड्राइवर सूझ-बूझ नहीं दिखाई होती तो शायद ट्रैक्टर को नुकसान हो सकता था.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में