आपका जिला मुख्य खबरें

BJP की तारीफ करके परेशानी में आए पन्ना कलेक्टर, कैसे बढ़ी मुसीबत? जानें पूरा मामला

PANNA NEWS: मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा बीजेपी की सार्वजनिक रूप से तारीफ करके मुसीबत में फंस गए हैं. दरअसल एक दिन पहले विकास यात्रा के दौरान जन सभा को संबोधित करते हुए पन्ना कलेक्टर ने अगले 25 साल तक केंद्र और राज्य में बीजेपी की सरकार के बने रहने की […]
panna news emerald collector mp news MP BJP mp congress
तस्वीर: दीपक शर्मा, एमपी तक

PANNA NEWS: मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा बीजेपी की सार्वजनिक रूप से तारीफ करके मुसीबत में फंस गए हैं. दरअसल एक दिन पहले विकास यात्रा के दौरान जन सभा को संबोधित करते हुए पन्ना कलेक्टर ने अगले 25 साल तक केंद्र और राज्य में बीजेपी की सरकार के बने रहने की बात कही थी. इस पर कांग्रेस भड़क गई. बीती शाम ही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बड़े पैमाने पर पन्ना कलेक्ट्रेट का घेराव कर दिया. पुलिस ने बैरीकेडिंग कर आंदालन करने आए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को रोका. इसके बाद भी पन्ना कलेक्ट्रेट के ऑफिस पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय का पोस्टर चस्पा कर दिया. देर रात नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को इस संबंध में पत्र भी लिख दिया.

नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने अपने पत्र में लिखा कि ‘पन्ना कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा सार्वजनिक मंच से बीजेपी के कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं और बीजेपी की सरकार के अगले 25 साल तक बने रहने की वकालत कर रहे हैं. ऐसे में बेहतर होगा कि पन्ना कलेक्टर को बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता दी जाए और उनको भाजपा संगठन में जिम्मेदारी देकर काम कराया जाए ‘.

डॉ. गोविदं सिंह ने लिखा है कि ‘वे किसी भाजपा कार्यकर्ता से अधिक संगठन में बेहतर भूमिका निभा सकते हैं’. इससे पहले दिन में नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने इस मामले में कठोर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि ‘यदि कांग्रेस की सरकार 2023 विधानसभा चुनाव में आती है तो फिर संजय कुमार मिश्रा जैसे अधिकारियों को कठोर सबक सिखाया जाएगा. ये संविधान और कलेक्टर के पद की गरिमा के खिलाफ काम कर रहे हैं’. दिनभर चले हंगामे की वजह से पन्ना कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा ऑफिस ही नहीं आए और दिनभर गायब रहे.

पन्ना: विकास यात्रा के दौरान कलेक्टर ने की भाजपा सरकार की तारीफ, कांग्रेस ने बताया ‘बीजेपी एजेंट’!

क्या बोले थे पन्ना कलेक्टर?
एक दिन पहले पन्ना में विकास यात्रा के दौरान कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा ने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार की तारीफ में भाषण दिया था. पन्ना कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा ने कहा कि ‘भारतीय जनता पार्टी की सरकार को केंद्र और मध्यप्रदेश में 25 साल और बने रहने की जरूरत है’.  पन्ना जिले के अमानगंज नगर पंचायत में विकास यात्रा के कार्यक्रम में यह भाषण जनता के बीच दिया. अब कांग्रेस पार्टी पन्ना कलेक्टर के इस भाषण की निंदा कर रही है और उन पर बीजेपी का एजेंट बनकर काम करने के आरोप लगा रही है. यह कोई पहली बार नहीं है कि पन्ना कलेक्टर बीजेपी के फेवर में काम करने को लेकर विवादों में आए हैं. इससे पूर्व भी वे इसी तरह के विवादों में रह चुके हैं और मप्र हाईकोर्ट ने उन्हें लेकर कठोर टिप्पणी भी की थी.

 

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में