आपका जिला क्राइम मुख्य खबरें

श्योपुर: दिनदहाड़े लूट से मची सनसनी, गल्ला व्यापारी से दस लाख लूटकर भागे बदमाश

Sheopur news: मध्यप्रदेश के चंबल अंचल में चोर, लुटेरो और बदमाशो के हौसले बुलंद है. श्योपुर जिले में दिनदहाड़े एक व्यापारी के साथ 10 लाख रुपए की लूट की वारदात ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. बाइक पर सवार होकर आए अज्ञात बदमाशों घटना को अंजाम दिया है,वारदात के बाद पुलिस ने […]
Updated At: Mar 02, 2023 12:10 PM
crime news, sheopur, sheopurnews, mpnews, mptak
फोटो: खेमराज दुबे

Sheopur news: मध्यप्रदेश के चंबल अंचल में चोर, लुटेरो और बदमाशो के हौसले बुलंद है. श्योपुर जिले में दिनदहाड़े एक व्यापारी के साथ 10 लाख रुपए की लूट की वारदात ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. बाइक पर सवार होकर आए अज्ञात बदमाशों घटना को अंजाम दिया है,वारदात के बाद पुलिस ने मौका मुआयना कर बदमाशो की तलाश शुरू कर दी है.

मामला विजयपुर थाना इलाके के एसडीएम बंगले के ठीक सामने स्टेट गोयल इंडस्ट्रीज दुकान का है. बताया गया है कि, विजयपुर निवासी खाद एवं गल्ला व्यापारी विश्वनाथ गोयल बुधवार को शाम मुरैना जिले के सबलगढ़ बैंक से 10 लाख रुपए निकालकर लाया था. पैसे निकालने के बाद विजयपुर के एसडीएम बंगले के सामने स्थित अपनी दुकान पर पहुंचे थे.

उन्होंने नोटों से भरा हुआ थैला जैसे ही दुकान के अंदर रखा वैसे ही कुछ ही मिनट बाद दो युवक दुकान में आए और कुछ पूछा ना बताया सीधा नोटों से भरा हुआ थैला उठाया और चलने लगे, व्यापारी चिल्लाने लगा और उनके पीछे भी भागा लेकिन, वह बाइक पर सवार होकर भाग गए.

गल्ले की खरीदारी करता है व्यापारी
विजयपुर निवासी विश्वनाथ गोयल गल्ला खरीदने का काम करता है. विजयपुर में उनकी गल्ले दुकान ठीक एसडीएम बंगले के सामने स्थित है. गल्ला व्यापारी विश्वनाथ गोयल बुधवार को 10 लाख रुपये सबलगढ स्थित ICICI बैंक से निकालकर लौटा था. बस से लौटे व्यापारी ने अपनी दुकान पर जाकर रूपयों से भरे बैग को दुकान में गल्ले की पेटी के बगल में रख दिया और अपने काम में लग गए. बताया गया है कि इसी वक्त वहां बाइक पर सवार होकर दो युवक पहुंचे. एक युवक तो बाइक पर बैठा रहा,जबकि दूसरा युवक बाइक से उतरकर दुकान पर पहुंचा और बैग को उठाकर बाइक की तरफ दौड़ लगा दी. जब तक व्यापारी कुछ कर पाता, तब तक दोनो युवक बाइक पर सवार होकर भाग निकले. दिनदहाडे हुई इस वारदात के बाद यहां लोगों की भीड़ गई.

पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है
घटना से आक्रोशित व्यापारियों ने विजयपुर थाने पहुँचकर पुलिस को अपनी शिकायत दर्ज करा एक ज्ञापन सौंपा है. देर रात एडिशनल एसपी भी विजयपुर पहुंचे और उन्होंने बदमाशो की तलाश में पुलिस टीमें रवाना की.एएसपी का कहना है कि घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को पकड़ने पुलिस अफसर और कर्मचारी जुट गए है ,कुछ सुराग भी मिले है ,जल्द ही मामले का खुलासा होगा.

ये भी पढ़ें: शिवपुरी: न्याय की गुहार लेकर खून से लथपथ भ्रूण के साथ जनसुनवाई में पहुंची महिला

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में