'तेरे जैसे छर्रे रोज फोन कराते हैं भार्गव जैसे मंत्रियो से'...मरीज के परिजनों से डॉक्टर की बद्जुबानी, वायरल VIDEO से मचा हड़कंप

हिमांशु शिवा

ADVERTISEMENT

मरीज के परिजनों से डॉक्टर की बद्जुबानी का वीडियो वायरल
मरीज के परिजनों से डॉक्टर की बद्जुबानी का वीडियो वायरल
social share
google news

Madhya Pradesh News: सागर में एक डॉक्टर को मरीज के परिजनों को हड़काना भारी पड़ गया. दरअसल पीजी डॉक्टर मरीज के परिजनों को हड़काते हुए वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह बद्जुबानी करत हुए कह रहा है कि तेरे जैसे छर्रे रोज फोन कराते हैं भार्गव जैसे मंत्रियो से, रोज इधर मंत्री आते हैं, कुछ नहीं होता है....बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर का सड़क छाप भाषा का इस्तेमाल करते हुए वीडियो सामने आने के बाद प्रबंधन में खलबली मच गई. प्रबंधन ने बद्जुबानी करने वाले डॉक्टर को 15 दिन के लिए सस्पेंड कर दिया है.

डॉक्टरों का मरीज और उनके परिजनों से बदजुबानी करना, उन्हें धमकाना, हड़कना आम होता जा रहा है. ऐसा ही मामला बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के हड्डी रोग विभाग से सामने आया. डॉक्टर की बद्जुबानी का वडियो वायरल होने के के बाद पता चला कि हॉस्पिटल में सड़क छाप भाषा का इस्तेमाल करने वाले डॉक्टर हड्डी रोग विभाग में हैं, जो पीजी सेकंड ईयर की पढाई कर रहे हैं. इनका नाम केशव सेन हैं.

क्या है पूरा मामला?

मरीज के परिजन केवल यह जानना चाह रहे थे कि रिपोर्ट में क्या आया है. डॉक्टर के द्वारा उन्हें रिपोर्ट दिखाई गई, लेकिन उन्हें समझ नहीं आई. जिस पर वह डॉक्टर साहब से दिखाने और समझाने का आग्रह कर रहे थे, लेकिन डॉक्टर तो भड़क गए और उन्हें हड़काने लगे. गुस्से में डॉक्टर कहते हैं, "तेरे जैसे छर्रे रोज फोन कराते हैं भार्गव जैसे मंत्रियो से, रोज इधर मंत्री आते हैं, कुछ नहीं होता है..जिसको बुलाना है बुला ले". डॉक्टर बोले ज्यादा किया तो गार्ड को बुलवाकर बाहर कर देंगे. किसी से फोन लगवा लो, चाहे भार्गव हो या कोई मंत्री हो, यहां कुछ नहीं होता है. मरीज के परिजनों ने डॉक्टर की इस हरकत का वीडियो अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मेडिकल कॉलेज के मीडिया प्रभारी डॉक्टर उमेश पटेल ने एमपी तक को फ़ोन पर बताया कि इस तरह का वीडियो सामने आने के बाद डॉक्टर के अनुचित व्यवहार के चलते उन्हें 15 दिन के लिए सस्पेंड कर दिया गया है. वहीं मामले में आगे की जांच की जा रही है.
 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT