आपका जिला मुख्य खबरें

सतना: 5 नकाबपोश बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में शराब कंपनी के मुनीम को गोली मार कर लूटे 22 लाख

Satna crime news;  सतना में 5 नकाबपोशों ने फिल्मी स्टाइल में लूट को अंजाम दिया है. शराब कंपनी के मुनीम की गोली मार कर हत्या के बाद बदमाश 22 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए हैं.  बदमाशों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब मुनीम सेंट्रल बैंक के सामने कार से […]
Updated At: Mar 06, 2023 17:39 PM
crimenews, mpnews, satnanews, fireing,
फोटो: योगीतारा दूसरे

Satna crime news;  सतना में 5 नकाबपोशों ने फिल्मी स्टाइल में लूट को अंजाम दिया है. शराब कंपनी के मुनीम की गोली मार कर हत्या के बाद बदमाश 22 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए हैं.  बदमाशों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब मुनीम सेंट्रल बैंक के सामने कार से उतर रहा था. पूरी घटनाक्रम बैंक के सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हुआ है. आरोपियों की तलाश में शहर की नाकेबंदी की गई है. मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंच गए है. बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर डेढ़ बजे 5 नकाबपोश बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है.

जानकारी के मुताबिक सतना में शराब कंपनी रोजवुड सप्लायर्स का मुनीम संजय सिंह रोज की तरह कैश लेकर बैंक के लिए निकला था. मुनीम के पास करीब 22 लाख रुपए थे. नकाबपोश 5 बदमाशों ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के ठीक सामने घटना को अंजाम दिया है. बदमाशों ने मुनीम की कनपटी में गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई .दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई.

गाड़ी से उतरते ही चला दी गोलियां
मुनीम संजय सिंह के साथ आए ड्राइवर दिनेश बारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया, कि वह रोज कंपनी के लोटस सिटी में मौजूद ऑफिस से सेंट्रल बैंक पैसा जमा करवाने मुनीम को साथ लेकर आता था. आज जब वह यहां संजय सिंह को लेकर पहुंचा तो जैसे ही वे बैग लेकर गाड़ी से उतरने लगे,गोली चलने की आवाज आई. वह कुछ समझता-संभलता तब तक बाइक सवार बदमाश भाग निकले. इस वारदात के दौरान वहां मौजूद रहे लोगों ने फायरिंग की आवाज सुनी, कुछ ने हत्या और लूट की इस वारदात को सामने से भी देखा. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बदमाश तमंचे लहराते हुए झंकार टॉकीज के रास्ते बरदाडीह की तरफ भागे.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
 सीएसपी महेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि भाटिया ग्रुप शराब ठेकेदार जो है, उनका ये मुनीम था संजय सिंह है  रूटीन में जो कैश था उसे जमा करने आए थे. जब वो अपने ड्राइवर के साथ वैन से पहुंचा और गाड़ी से उतरने लगे तो कुछ लड़के जो संभवतः पहले से इंतजार कर रहे थे. फायर करके उनका बैग लेकर भाग गए. संजय सिंह की मौके पर मौत हो गई. काफी क्लू हमें मिले हैं हम लगातार उसपर काम कर रहे हैं. घटना के बाद हमने सीसीटीवी फुटैच जांच किए हैं जिनमें आरोपी घटना को अंजाम देते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: रीवा: शर्मनाक! गाय के बछड़े से किया रेप, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में