आपका जिला क्राइम

इंदौर: ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़! आरोपी गिरफ्तार

Sex Racket In Indore: इंदौर में ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. तेजाजी नगर के थाना इलाके में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. पुलिस ने छापेमारी कर एक रशियन महिला समेत सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. इस सेक्स रैकेट का मुख्य आरोपी जावेद […]
Sex racket, Women crime, Crime News, Indore,
तस्वीर: धर्मेंद्र कुमार शर्मा, एमपी तक

Sex Racket In Indore: इंदौर में ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. तेजाजी नगर के थाना इलाके में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. पुलिस ने छापेमारी कर एक रशियन महिला समेत सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. इस सेक्स रैकेट का मुख्य आरोपी जावेद बताया जा रहा है. जावेद की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि उसकी पत्नी फरार है. तेजाजी नगर पुलिस तलाश में जुट गई है.

इंदौर के लिंबोदी ग्राम इलाके की रानी बाग कॉलोनी में सैक्स रैकेट चलाया जा रहा था. सूत्रों से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दबिश दी. इस मामले में तीन लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें से एक विदेशी नागरिक है. सैक्स रैकेट के मुख्य आरोपी जावेद और उसकी पत्नी हैं. ये दोनों मिलकर ब्यूटी पार्लर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चला रहे थे.

शिवपुरी में 6 साल के मासूम की रेप के बाद निर्दयता से हत्या; खेत में मिला शव, मुंह ठूंसा था कपड़ा

कॉन्ट्रेक्ट बेस पर लाता था लड़कियां
तेजाजी नगर पुलिस ने मौका ए वारदात से सैक्स रैकेट के सरगना जावेद समेत तीन लड़कियों को हिरासत में लिया. इसके अलावा घटनास्थल से कई अहम सबूतों को उठाया गया है. जानकारी के मुताबिक जावेद महिलाओं को कॉन्ट्रेक्ट बेस पर लाता था और देह व्यापार का धंधा चलाता था. जावेद की पत्नी भी इस जुर्म में बराबर की हिस्सेदार है, पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

भोपाल में बीजेपी दफ्तर के बाहर आप पार्टी का जोरदार प्रदर्शन, कहा- ‘अडानी से दोस्ती निभा रहे हैं मोदी’

मानव तस्करी का भंडाफोड़
दूसरी ओर जबलपुर ने मानव तस्करी के चौंका देने वाले मामले का खुलासा किया है. पीड़ित युवती ने दावा किया कि उसे टीकमगढ़ से बेंचा गया है. किसी तरह से उसने आरोपियों के चंगुल से छूटकर जान बचाई और गोरखपुर पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई. गोरखपुर पुलिस हरकत में आई और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित महिला ने दावा किया कि उसका 2 बार सौदा किया गया. जानकारी के मुताबिक जबलपुर के एक युवक ने टीकमगढ़ में 1 लाख रुपये में महिला को बेंचा था. महिला को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. जब वह गर्भवती हो गई तो दूसरी बार 50 हजार रुपये में उसका सौदा किया गया.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग