आपका जिला मुख्य खबरें

शिवपुरी: बागेश्वर धाम के महंत पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में सड़कों पर उतरी महिलाएं

SHIVPURI NEWS: बागेश्वर धाम के महंत पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को देशभर से बहुत समर्थन मिल रहा है. हर दिन ही उनके समर्थन में किसी न किसी शहर में रैली, सभा आयोजित हो रही हैं. अब मध्यप्रदेश के शिवपुरी में भी महिलाएं सड़कों पर उतरी और उनके समर्थन में रैली निकाली. इसके साथ ही महिलाओं ने […]
mp news Shivpuri News Bageshwar Dham Mahant Controversy Pandit Dhirendra Krishna Shastri
तस्वीर: प्रमोद भार्गव, एमपी तक

SHIVPURI NEWS: बागेश्वर धाम के महंत पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को देशभर से बहुत समर्थन मिल रहा है. हर दिन ही उनके समर्थन में किसी न किसी शहर में रैली, सभा आयोजित हो रही हैं. अब मध्यप्रदेश के शिवपुरी में भी महिलाएं सड़कों पर उतरी और उनके समर्थन में रैली निकाली. इसके साथ ही महिलाओं ने पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री खिलाफ षडयंत्र करने वाले लोगों और रामचरित मानस को लेकर टिप्पणी करके विवादों में आए समाजवादी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का पुतला भी दहन किया.

शिवपुरी के कमला गंज स्थित सत्यनारायण मंदिर से महिलाओं ने एक रैली निकाली. इसके बाद माधव चौक पर पुतला दहन किया गया. महिलाओं ने खुद को किसी राजनीतिक दल या संगठन से जुड़ा होना नहीं बताया. महिलाओं ने खुद  को सनातनी महिलाएं होने की बात कही और इस आधार पर ही उन्होंने ये रैली निकालने और पुतला दहन करने की बात कही. महिलाओं का स्पष्ट कहना था कि जो भी व्यक्ति या संस्था सनातन धर्म पर उंगली उठाएगा, हम उसका विरोध इसी तरह से करेंगे. बागेश्वर धाम के महंत पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को अपना समर्थन देते हुए महिलाएं बोली कि वे सनातन धर्म के योद्धा हैं. उन्होंने सनातन धर्म को एक नई ऊंचाई दी है और इसी कारण उनके खिलाफ तरह-तरह के षडयंत्र किए जा रहे हैं. 

पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर चल रही कंट्रोवर्सी लगातार जारी
पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर चल रही कंट्रोवर्सी लगातार जारी है. नागपुर में कथा के दौरान उनको वहां की अंधश्रद्धा उन्मूलन समिति ने उनके सामने चमत्कार दिखाने का चैलेंज दिया था और उसके बाद जैसे ही बागेश्वर धाम के महंत वहां से वापस आए तो पूरे देश में ही पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सुर्खियों में आ गए. किसी ने उनको दैवीय शक्ति वाला बताया तो किसी ने उनके कामों को पाखंड बताकर जनता को गुमराह करने वाला कहा. कोई उनके समर्थन में आया तो किसी ने उनका विरोध किया. इस बीच उनके खिलाफ नागपुर में अंधविश्वास फैलाने की जो शिकायत दी गई थी, उसकी जांच के बाद नागपुर पुलिस ने पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को क्लीन चिट दे दी थी और उनके खिलाफ अंध विश्वास फैलाने जैसा कोई मामला नहीं बनने की बात कही थी. इसके बाद तो पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने विरोधियों पर जबरदस्त तरीके से आक्रामक हुए. उनको लेकर समर्थन और विरोध अभी भी लगातार जारी है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते