Love Story: 80 साल के बुजुर्ग को दिल दे बैठी 34 की युवती, सोशल मीडिया पर परवान चढ़ा प्यार

प्रमोद कारपेंटर

ADVERTISEMENT

agar malwa news
agar malwa news
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में एक बुजुर्ग ने खुद से आधी उम्र की महिला से शादी रचाकर सबको हैरान कर दिया. इस शादी में दूल्हे की उम्र 80 तो वहीं दुल्हन 34 वर्ष की है. दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हुई थी. जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से शादी का फैसला किया. 

दरअसल आगर मालवा जिले के सुसनेर न्यायालय में उस समय गहमागहमी का माहौल बन गया. जब परिसर स्थित हनुमान मंदिर पर भीड़ जुटती दिखाई दी, यहां देखा गया कि एक बुजुर्ग खुद से आधी उम्र से भी ज्यादा छोटी महिला को फूलमाला पहना रहा है और महिला भी बुजुर्ग के गले में माला डालती नजर आ रही है. फिर क्या था हर कोई पूरे मामले को जानने के लिए वहां एकत्रित होने लगा. 

बुजुर्ग की महिला से सोशल मीडिया पर हुई थी मुलाकात

बाद में पता चला कि सुसनेर के नजदीकी मगरिया गांव निवासी बालूराम बागरी (80) ने महाराष्ट्र के अमरावती की रहने वाली शीला इंगले (34) से शादी रचाई है. दोनों की सोशल मीडिया से दोस्ती हुई थी, और फिर यह दोस्ती प्यार में बदलते हुए शादी तक जा पहुंची. इसके बाद न्यायालय में जाकर एक वकील के माध्यम से दोनों ने कोर्ट मैरिज के लिए अपने-अपने दस्तावेज जमा किए.

सोशल मीडिया एक्टिव बने रहना बुजुर्ग को आया काम

यही कारण है कि महिला और बुजुर्ग के चुनिंदा परिचित लोग भी पहुंचे हुए थे. शादी के लिए कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद न्यायालय परिसर स्थित हनुमान मंदिर में कपल ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाकर हिंदू रीति-रिवाज से भी विवाह रचाया. दरअसल, दूल्हा बने बालूराम बागरी इस उम्र में भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव बने रहते हैं. उनके बड़ी संख्या में फॉलोवर्स भी हैं. इसी बीच एक दिन उनकी बातचीत शीला इंगले से हो गई. काफी दिन तक बातचीत चली. दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर शेयर किए और आज हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT