mptak
Search Icon

केजरीवाल ने कहा- आप को एक मौका दीजिए, ‘मामा’ को भूल जाएंगे, राजा की कहानी से मोदी पर निशाना

सर्वेश पुरोहित

ADVERTISEMENT

AAP's entry in Madhya Pradesh politics, Kejriwal said, how will development happen in a country whose king is fourth pass
AAP's entry in Madhya Pradesh politics, Kejriwal said, how will development happen in a country whose king is fourth pass
social share
google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश के ग्वालियर पहुंचे आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. शनिवार को ग्वालियर के मेला ग्राउंड में केजरीवाल ने कहा कि मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी को एक मौका दीजिए, फिर आप मामा (शिवराज सिंह चौहान) और उसके चेले-चपाटों को भी भूल जाओगे. केजरीवाल ने मंच से चौथी पास राजा की कहानी सुनाई. उन्होंने कहा कि माेदी जी दोस्तों में खुलेआम पैसे लुटा रहे हैं, खाने-पीने पर टैक्स लगाकर वसूल रहे हैं. केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी ग्वालियर पहुंचे थे.

केजरीवाल ने पीएम मोदी बिना नाम लिए एक कहानी सुनाई. जिसमें उन्होंने पीएम मोदी पीएम मोदी फर्जी डिग्री का को लेकर तंज कसा है. अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुये कहा, “देश के अनपढ़ राजा ने पूरे देश को बर्बाद कर दिया है. अपने दोस्तों और जान-पहचान के लोगों के सारे कर्जे माफ कर दिये. जिससे एक महान देश आज बदहाल हालत में आ चुका है.”

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जनता से अपील करते हुये कहा, “मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी को एक बार मौका दीजिए, आप सब लोगों की ऐसी सेवा करूंगा कि आप सब मामा और उनके चेले-चपेटों को भूल जाएंगे.”

आधुनिक युग का प्रधानमंत्री चौथी पास
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी का नाम लिए बिना ही उनकी पढ़ाई पर तंज कसा. उन्होंने ‘चौथी पास राजा’ की कहानी सुनाते हुये कहा, “एक ज्याेतिषी ने कहा था- बच्चा महान देश का राजा बनेगा. धीरे-धीरे वह बड़ा हुआ और राजा बन गया. अफसर उससे फाइल पर साइन करा कर ले जाते थे. अफसरों की ऐश हो गई. धीरे-धीरे देश में फैल गया. राजा अनपढ़ है. राजा को चिंता होने लगी. लोग मेरा मजाक उड़ाते हैं. राजा ने जुगाड़ करके फर्जी डिग्री का इंतजाम कर लिया. जनता को असलियत क्या है. राजा ने नोट बंदी कर दी, लोग परेशान हो गए. कई लोग मारे गए, लेकिन राजा को इस पर कोई फर्क नहीं पड़ा. किसी देश का राजा अनपढ़ हो या भ्रष्ट हो तो एक महान देश भी कैसे डूब जाता है.”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

व्यापमं घोटाला बन गया MP की पहचान- केजरीवाल
मध्यप्रदेश की पहचान व्यापमं घोटाला बन चुका है, इन नेताओं ने मध्यप्रदेश की पहचान के साथ ही खिलवाड़ कर दिया. यहां के लोग मेहनती, ईमानदार लोग हैं, लेकिन जब देश के कोने में मध्यप्रदेश की चर्चा होती है तो केवल व्यापम घोटाले के नाम से होती है. आम जनता की मेहनत और लगन को ऐसे बदनाम किया है. इस बीजेपी की सरकार ने किसी को नहीं छोड़ा है. हर जगह सिर्फ घोटाले ही किए हैं.

बीजेपी और कांग्रेस दाल चावल- भगवंत मान
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा, “मध्य प्रदेश गजब है यहां वोट कांग्रेस को दिये जाते हैं और सरकार बीजेपी बना लेती है. बाजार भाव पर यहां विधायकों की बोलियां लगाई जाती हैं. और तो और यहां तो कार्यालय के बाहर ही लिख दिया जाता है हमारे विधायक बिकाऊ हैं. बस इन्हीं बिकाऊ विधायकों को खरीदकर बीजेपी सरकार बना लेती है. चाहे कांग्रेस हो या बीजेपी ये दोनों ही मिले हुये हैं, ये दोनों ही दल दाल चावल हैं एक दूसरे के बगैर नहीं रह सकते हैं.

ADVERTISEMENT

 ये भी पढ़ें: आम आदमी पार्टी आज ग्वालियर-चंबल से करेगी MP में चुनावी अभियान का आगाज, केजरीवाल ये करेंगे अपील

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT