mptak
Search Icon

जामुन बेचने वाली महिला से पूछा- जामुन कैसे दी अम्मा, VIDEO में देखें CM का जुदा अंदाज

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Asked the woman selling berries - how did Amma give the berries, see CM's different style in VIDEO
Asked the woman selling berries - how did Amma give the berries, see CM's different style in VIDEO
social share
google news

Mp News:  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का समय-समय पर अलग और सबसे जुदा अंदाज देखने को मिल ही जाता है. कभी तुरंत कार्रवाई को लेकर या फिर सोशल मीडिया के जरिए किसी पर उनकी सहमति को लेकर वे अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं. सीएम शिवराज जितने प्रशासन के लिए सख्त है ठीक उतने ही भावुक, समय- समय पर उनके भावुक होने की तस्वीरें और वीडियो आम जनता को देखने को मिल ही जाते हैं. अब शिवराज फिर एक बार चर्चा में है वो भी इसलिए क्योंकि जामुन खाने के लिए उन्होंने प्रोटोकॉल से हटकर काम किया है.

दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज अपने दौरे पर शहडोल पहुंचे थे, जहां उनका जुदा अंदाज देखकर हर कोई हैरान रह गया. वे प्रोटोकॉल को तोड़कर सड़क किनारे जामुन बेच रही महिला के पास पहुंच गए, और कहने लगे ” कैसे दिए अम्मा जामुन” फिर क्या था अम्मा तो प्रदेश के मुख्यमंत्री को अपनी दुकान के सामने देखकर फूली न समाई. उतना ही खुश मुख्यमंत्री भी दिखे, अब इस संवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

फूलों का तारो का सबका कहना है
लाड़ली बहना योजना इसके जरिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधे महिलाओं के खाते में एक हजार रूपये डालने का प्रावधान किया था, जाे अब शुरू भी हो चुका है. अक्सर लाड़ली बहना योजना के कार्यक्रम में दौरान शिवराज सिंह चौहान प्रदेश भर की बहनों के लिए फूलों का तारों का सबका कहना है एक हजारों में मेरी बहना है, गाना गुनगुनाते हुये नजर आते हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सीएम ने बच्चों से भी किया संवाद
प्रदेश भर में बच्चों के बीच अपनी मामा की छवि बनाने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बच्चों से भी शहडोल दौरे के दौरान संवाद किया. इस दौरान बच्चों से उन्होंने उनकी पढ़ाई लिखाई के बारे में जानकारी और समस्याओं के बारे में भी पूछा. सीएम के साथ खुद को पाकर बच्चे काफी खुश दिखाई दिये.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस का एक और बड़ा दांव, सरकार आई तो पूर्व सैनिकों को देंगे 10 फीसदी रिजर्वेशन

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT