भिंड: जमीन विवाद पर अब बीजेपी नेता ने लगाए कांग्रेस दिग्गज डॉ.गोविंद सिंह पर आरोप, फिर मिला ये जवाब

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Bhind News Dr. Govind Singh mp news
Bhind News Dr. Govind Singh mp news
social share
google news

Bhind News: मध्यप्रदेश के भिंड के लहार में बुधवार के दिन नगरपालिका के अमले द्वारा एक मकान को अवैध बताते हुए उसे तोड़ा गया था और इस दौरान यहां जमकर हंगामा हुआ था. उसे लेकर अब राजनैतिक कुश्ती शुरू हो गई है. इस कुश्ती में नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह को पटकनी देने के लिए बीजेपी के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य अम्बरीश शर्मा दांव-पेच लगा रहे हैं. अम्बरीश शर्मा ने डॉक्टर गोविंद सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अनुसूचित जाति के लोगों के रास्ते पर कब्जा करके अपना घर बना लिया है. इस बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि जिस जमीन पर डॉक्टर गोविंद सिंह ने अपना घर बनाया है वह आपके नाना ने ही बेची थी.

दरअसल इस पूरे घटनाक्रम की शुरुआत बुधवार को तब हुई जब मोहन झा के मकान को तोड़ने के लिए नगर पालिका लहार के सीएमओ महेश पुरोहित अपने अमले के साथ पहुंचे थे. यहां जब मकान तोड़ने की कार्रवाई की जा रही थी तो बीजेपी नेता अम्बरीश शर्मा बंदूक लेकर वहां पहुंच गए. इसके बाद नगर पालिका सीएमओ के साथ मारपीट की गई और नगरपालिका के अमले को उल्टे पैर पर वापस लौटना पड़ा. नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने बीजेपी नेता अम्बरीश शर्मा को लेकर बयान दिया कि अम्बरीश शर्मा गुंडागर्दी कर रहे हैं.

अपने ऊपर आरोप लगता देख बीजेपी नेता अम्बरीश शर्मा ने नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने लहार में जो घर बनाया है वह घर अनुसूचित जाति के रास्ते पर कब्जा करके बनाया है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि डॉक्टर गोविंद सिंह ने गांव में भी इसी तरह जमीन पर कब्जा कर लिया है. नेता प्रतिपक्ष पर लगे इन आरोपों पर नेता प्रतिपक्ष ने तो कोई जवाब नहीं दिया लेकिन उनके समर्थक और कांग्रेस नेता इस बयान पर पलटवार करने के लिए मैदान में उतर आए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

प्रेसनोट जारी कर बीजेपी नेता पर लगाए आरोप
नगर पालिका लहार के उपाध्यक्ष नरेश सिंह चौहान समेत अन्य कांग्रेस नेताओं ने एक प्रेस नोट जारी करके बीजेपी नेता अम्बरीश शर्मा के आरोप का जवाब देते हुए कहा है कि जिस स्थान पर डॉक्टर गोविंद सिंह का निवास है वहां की एक बीघा 11.5 बिस्वा भूमि अम्बरीश शर्मा के ही नाना स्वर्गीय जै जै राम महाते से खरीदी गई थी. यदि वह जमीन सरकारी है तो वे अपने नाना के परिजनों से ही इसकी जानकारी लें.

ये भी पढ़ें- भिंड में मकान तोड़ने को लेकर मच गया बवाल, BJP नेता पर लगा निगम अमले पर हमले का आरोप

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT