mptak
Search Icon

पीएम मोदी की सभा से पहले बड़ा हादसा; कार्यक्रम में शामिल होने जा रही बस पलटी, 12 से ज्यादा घायल

रावेंद्र शुक्ला

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Mp News: अनूपपुर जिले से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जाते लोगों से भरी एक बस हादसे का शिकार हो गई. बस डिंडोरी जिले के धनुवासागर गांव से ग्रामीणों को लेकर मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने शहडोल जा रही थी. हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. बस में कई बुजुर्ग लोगों के साथ ही महिलाएं भी सवार थी. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल रैफर किया गया है.

जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा का आयेाजन आज शाम में शहडोल में होने जा रहा है. इस सभा में शामिल होने जा रहे लोगों से भरी एक बस हादसे का शिकार हो गई. हादसे के पीछे की वजह बस ड्रायवर के नशे में धुत्त होना बताया जा रहा है. बस ड्रायवर की लापरवाही के कारण बस में सवार 37 लोगों की जान आफत में आ गई.

घायलों को इलाज के लिए भेजा अस्पताल
डिंडौरी से पीएम मोदी के कार्यक्रम में शहडोल जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इसमें 12 लोग घायल हो गए  हादसे के बाद लोगों ने पुलिस-प्रशासन को सूचना दी और अपने स्तर पर रेस्क्यू शुरू किया गया.हादसे के बाद नशे में धुत्त ड्रायवर दूर खाई में जा गिरा. पुलिस ने तुरंत घायलों को डायल 100 की मदद से अस्पताल भेजा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पीएम मोदी का मिनट टू मिनट कार्यक्रम कुछ ऐसा रहेगा
दोपहर 3.30 बजे लालपुर हेलीपैड पर उनका आगमन होगा. इसके बाद वे लालपुर की सभा में 5 बजे तक पहुंचेंगे. जिसके बाद वे लालपुर से पकरिया गांव जाएंगे जहां आदिवासी समाज के साथ उनका संवाद और भोजन होगा.शाम 6.30 बजे तक वे यहीं रहेंगे और उसके बाद वे पकरिया गांव से लालपुर हेलीपैड पर पहुंचेंगे और फिर शाम 6.40 पर वे लालपुर हेलीपेड से वापसी के लिए रवाना होंगे.

आदिवासी संस्कृति से पीएम होंगे रूबरू
बैगा समाज की जोधईया बाई और डिंडोरी के अर्जुन सिंह के जरिए आदिवासी कला के उपहार पीएम नरेंद्र मोदी को भेंट किए जाएंगे. गोंड समाज द्वारा स्थानीय आदिवासी नृत्य से उनका स्वागत किय जाएगा. सैला नृत्य की प्रस्तुति भी पीएम नरेंद्र मोदी के समक्ष होगी. इसके बाद पीएम नरेद्र मोदी आदिवासी समाज के लोगों के साथ बैठकर भोजन करेंगे. भोजन में आदिवासी डिश प्रस्तुत की जाएंगी.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: PM नरेंद्र मोदी आज देंगे आदिवासी राजनीति को नई दिशा, मध्यप्रदेश के शहडोल में चलेंगे ये बड़ा दांव

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT