mptak
Search Icon

लोक गायिका नेहा सिंह राठौड़ के खिलाफ BJP उतरी सड़कों पर, इस शहर में जमकर हुआ विरोध

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

folk singer neha singh rathore guna news mp news
folk singer neha singh rathore guna news mp news
social share
google news

mp news: लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने यूपी की तर्ज पर एक दिन पहले ‘एमपी में का बा’ गीत सोशल मीडिया पर लांच किया, जिसके बाद से बीजेपी ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. नेहा सिंह राठौर ने अपने इस गीत के जरिए शिवराज सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए. जिसके बाद मध्यप्रदेश के गुना जिले में बीजेपी की महिला मोर्चा ने लोक गायिका के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

बीजेपी महिला मोर्चा ने प्रदर्शन करते हुए मांग की है कि नेहा सिंह राठौर को अपने इस गीत के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए. नेहा सिंह राठौर के खिलाफ महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं के हाथों में तख्तियां थीं, जिस पर नेहा सिंह राठौर मुर्दाबाद के नारे लिखे हुए थे.

महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं का कहना है कि नेहा सिंह राठौर ने अपने इस गीत में शिवराज सरकार पर गलत और मनगढंत आरोप लगाए.दरअसल नेहा सिंह राठौड़ ने एक गाना रिलीज किया है जिसमें मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश सरकार पर कटाक्ष किया गया है. नेहा राठौड़ द्वारा “एमपी में का बा” नाम से वीडियो एलबम रिलीज किया गया जिससे भाजपा नेताओं में नाराजगी है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

महिला मोर्चा ने कहा कमलनाथ ही कंस है
महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष राजेश राजपूत ने बयान देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कंस मामा कहा गया है. महिला मोर्चा का कहना है कि नेहा राठौड़ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर अनर्गल कटाक्ष कर रही हैं. कांग्रेस में कमलनाथ ही कंस मामा है. अगर उनको कुछ कहना या गाना ही है तो कमलनाथ के बारे में गाएं. कमलनाथ पर कटाक्ष करें. 15 महीने की भ्रष्ट सरकार पर नेहा सिंह राठौर एलबम क्यों नहीं बना देती हैं. जानबूझकर शिवराज सरकार की छवि खराब करने के मकसद से इस तरह के गीत नेहा सिंह राठौर ने रिलीज किए हैं.

ये भी पढ़ें- कूनो नेशनल पार्क में लगातार दम तोड़ रहे चीते, अब ‘सूरज’ की मौत, इसे मिलाकर 8 की हो चुकी है मृत्यु

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT