mptak
Search Icon

BJP के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने जन्मदिन पर युवाओं से मांगा अनोखा गिफ्ट

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

BJP National General Secretary Kailash Vijayvargiya asked for a unique gift from the youth on his birthday.
BJP National General Secretary Kailash Vijayvargiya asked for a unique gift from the youth on his birthday.
social share
google news

Indore News:  अक्षय तृतीया पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का जन्म दिवस मनाया जाता है, और इसे खास बनाने के उद्देश्य से आज भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सोशल मीडिया पर अपने जन्मदिवस पर एक शेयर किया है. जिसमें कैलाश विजयवर्गीय एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उन्होंने अपने मित्रों और नौजवान युवाओं से एक गिफ्ट भी मांगा है.

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अपने वीडियो में जिम में पुशअप और मशीनों से वेटलिफ्टिंग करते दिखाई दे रहे हैं. साथ ही डंबल्स उठाकर एक्सरसाइज कर रहे हैं.  भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने वीडियो में कहा कि स्वस्थ शरीर में स्वस्थ मन निवास करता है और स्वस्थ मन में ही अच्छे विचार भी आते हैं जिससे व्यक्ति अच्छा काम भी करता है इसलिए एक्सरसाइज करना बेहद जरूरी है इससे पॉजिटिव एनर्जी मिलती है 

कैलाश विजयवर्गीय ने युवाओं से मांगा गिफ्ट
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपने इतने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद एक घंटा अपने लिए निकालते हैं. वहीं देश के अन्य राष्ट्रीय मंत्री भी अपने शरीर को स्वस्थ रखने के लिए दिन में 1 घंटे का समय निकाल लेते हैं. दरअसल भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि आज मैं अपने जन्मदिन के अवसर पर सभी युवाओं से गिफ्ट चाहता हूं. मुझे उम्मीद है कि आप मुझे मेरा जन्मदिन का बधाई गिफ्ट जरूर देंगे. उन्होंने कहा कि आप स्वयं स्वस्थ रहेंगे अपने परिवार को स्वस्थ रखेगे. जिससे 2047 में हमें एक सशक्त भारत बनाना है. इसका संकल्प भी युवा ले तो मेरा जन्मदिन का गिफ्ट मुझे मिल जाएगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: ब्राह्मणों को साधने CM शिवराज पहुंचे भगवान परशुराम की जन्मस्थली, बोली ये बड़ी बातें

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT