mptak
Search Icon

प्रहलाद पटेल की कार बाइक से टकराई, 3 बच्चों के टीचर पिता की मौत; मंत्री बोले- हम लाचार हो गए थे

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

छिंदवाड़ा में चुनाव प्रचार करके नरसिंहपुर लौट रहे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की कार एक बाइक से
छिंदवाड़ा में चुनाव प्रचार करके नरसिंहपुर लौट रहे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की कार एक बाइक से
social share
google news

Big Accident: छिंदवाड़ा में चुनाव प्रचार करके नरसिंहपुर लौट रहे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की कार एक बाइक से टकरा गई, जिससे उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे में बाइक सवार टीचर निरंजन चंद्रवंशी (35) की मौत हो गई है. हालांकि प्रशासन ने अभी तक ये स्पष्ट नहीं किया है कि मौत बाइक सवार की हुई है या किसी अन्य व्यक्ति की हुई है. वहीं केंद्रीय मंत्री पटेल को मामूली चोट आई हैं. बाइक पर बैठे तीन बच्चे भी घायल हैं.  उन्हें पहले छिंदवाड़ा के अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें नागपुर रवाना किया गया है. हादसे के कुछ देर बाद मंत्री प्रहलाद पटेल दूसरे वाहन से नरसिंहपुर रवाना हो गए.

यह हादसा अमरवाड़ा के समीप बाइपास पर हुआ, बताया जा रहा है कि रॉन्ग साइड से आ रही बाइक से केंद्रीय मंत्री की कार से टकरा गई. वही सीएसपी अजय राणा ने बताया कि हाइवे पर हादसा हुआ है. 4 लोग घायल हुए हैं. जिसमें जतिन चन्द्रवंशी और निरंजन चंद्रवंशी एक ही परिवार के हैं, इसमें निरंजन की मौके पर ही मौत हो गई है. 6 और 10 वर्ष के 2 बच्चे हैं. वो घायल हैं, जतिन को भी रेफर किया गया है. गाड़ी में कौन बैठा था. पुलिस ने कार में कौन बैठा था, ये खुलकर नहीं बताया.

बता दें कि केंद्रीय मंत्री पटेल नरसिंहपुर से भाजपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं. वह भाजपा के स्टार प्रचारक भी हैं. वह छिंदवाड़ा में चुनाव प्रचार करके लौट रहे थे.

केंद्रीय मंत्री ने हादसे पर कहा- हम लाचार थे

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने सड़क हादसे को दुखद घटना बताया. आगे कहा, “जो घटना मेरी आंखों के सामने घाटी बड़ी हृदय विदारक घटना थी. मेरे ड्राइवर ने जिस कुशलता से उसे बचाने की कोशिश की, उससे हम लोगों की जान तो बची लेकिन जो बच्चों की मृत्यु होने की सूचना मिली. बेहद दुखद घटना है. मैं उसे परिवार को संवेदना व्यक्त करता हूं. मुख्यमंत्री जी ने मुझ से बात की, उन्होंने इलाज कराने बात की लेकिन और स्थिति को नहीं रोक पाए. हम लाचार खड़े देखते रहे. उनको अस्पताल पहुंचाया जबकि इतनी लाचार हो जाते हैं कुछ लोग. ईश्वर उनको सामर्थ्य दे.”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

देखें मंत्री की क्षतिग्रस्त कार

Loading the player...

कांग्रेस ने किया तंज

बच्चों को नागपुर रेफर किया गया

बता दें कि मृतक निरजन चन्द्रवंशी (35) शिक्षक थे. अपने बेटे निखिल सहित दो अन्य बच्चे जतिन ओर संस्कार घायल हुए हैं. तीनों बच्चे की उम्र 7 से 17 वर्ष के बीच की है. घायलों को नागपुर रेफर किया गया है. बता दें कि हादसे के बाद घटना स्थल पर अफरातफरी का माहौल बन गया. घटनास्थल पर प्रहलाद पटेल लोगों से बातें करते दिखाई दिए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. एंबुलेंस और अन्य वाहनों से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. उसके बाद प्रह्लाद पटेल दूसरे वाहन से नरसिंहपुर रवाना हुए. इन हादसे के वाद कांग्रेस भाजपा के नेताओ का अस्पताल में जमावड़ा होने लगा था.

ADVERTISEMENT

इनपुट- नरसिंहपुर से अनुज ममार, पुनीत कपूर

ये भी पढ़ें: ‘2008 में टिकट दिया होता तो कमलनाथ का वंशवाद तभी खत्म कर देता’, इस केंद्रीय मंत्री का बड़ा दावा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT