mptak
Search Icon

सीहोर: कुबरेश्वर धाम के सामने कीचड़ से भरी खस्ताहाल सड़क पर कांग्रेस का अनोखा विरोध

नवेद जाफरी

ADVERTISEMENT

Carriage competition organized in front of Kubreshwar Dham in Sehore, Congress protests against the dilapidated road
Carriage competition organized in front of Kubreshwar Dham in Sehore, Congress protests against the dilapidated road
social share
google news

Sehore News:  सीएम शिवराज के गृह जिले में अनोखा विरोध प्रदर्शन देखने को मिला है. जहां अंतर्राष्ट्रीय कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम की खराब कीचड़ युक्त सड़क को लेकर सरकार का ध्यान अपनी और आकर्षित करने गैड़ी खेलकर विरोध प्रदर्शन किया गया. कीचड़ में गैड़ी खेलकर पूर्व विधायक शैलेंद्र पटेल के नेतृत्व में बड़ी संख्या में क्षेत्रवासियों और श्रद्धालुओं ने विरोध प्रदर्शन किया.

जानकारी के मुताबिक अंतर्राष्ट्रीय कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम के सामने की रोड पूरी तरह से उखड़ चुकी है. बारिश के चलते यहां कीचड़ मचा हुआ है. जिससे होकर ग्रामीणों और श्रद्धालुओं को गुजरना पड़ता है, और परेशानियों का सामना करना पढ़ता है. जिसको लेकर बुधवार को पूर्व विधायक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शैलेंद्र पटेल के नेतृत्व ने अनोखा विरोध प्रदर्शन करते हुये कीचड़ युक्त सड़क में गैड़ी खेलकर विरोध प्रदर्शन किया गया.  

सड़क की मांग के लिए अनोखा विरोध प्रदर्शन
शैलेंद्र पटेल ने मीडिया से चर्चा करते कहा कि “सरकार एक ओर जहां विकास पर्व मना रही है. वही सीएम के जिले में कथा वाचक के धाम की सड़क में कीचड़ मचा हुआ है, लाखों श्रद्धालु यहां आते हैं. परेशानी होती है, सरकार का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए गैड़ी से चलकर विरोध प्रदर्शन किया गया, उन्होंने कहा के बरसात के दिनों में मालवा के कई क्षेत्रों में कीचड़ में गैड़ी खेल खेला जाता है.गैड़ी आयोजित कर अनोखा विरोध जताया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कई बार हो चुके हैं हादसे
वहीं मंगलवार की शाम को इसी भी खराब कीचड़ युक्त सड़क को लेकर पूर्व मंत्री कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा भी पहुंचे थे. जहां उन्होंने भी सड़क का मरम्मत कार्य अपने व्यय से शुरू कराया था, आपको बता दें कि इस मार्ग पर कई श्रद्धालु फिसल कर घायल भी हो चुके हैं. जरा सी बारिश होने के बाद यह मार्ग कीचड़ की दलदल में तब्दील हो जाता है.

ये भी पढ़ें; मध्यप्रदेश में बारिश का दौर जारी, कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात, जानिए आज कैसा रहेगा मौसम

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT