mptak
Search Icon

छिंदवाड़ा: कमलनाथ की खोज में दूरबीन लेकर निकलेगें भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता, जाने क्यों?

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

Chhindwara: Bharatiya Janata Party workers will come out with binoculars in search of Kamal Nath, don't know why?
Chhindwara: Bharatiya Janata Party workers will come out with binoculars in search of Kamal Nath, don't know why?
social share
google news

Chhindwara News:  मध्यप्रदेश के छिंदवाडा में भाजपा युवा मोर्चा ने पूर्व मुख्यमंत्री पीसीसी चीफ एवं छिंदवाडा विधायक कमलनाथ को ढूंढने के लिए एक बड़ी दूरबीन बनाई है. भजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ता दूरबीन लेकर घर घर जाएंगे.  इस अभियान की शुरआत भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने किया.

भाजपा जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने बताया कि छिंदवाड़ा विधानसभा से कांग्रेस के विधायक दीपक सक्सेना चुनाव जीते थे. उसके बाद उन्होंने इस्तीफा दिया और उपचुनाव हुए और उपचुनाव में कमलनाथ छिंदवाड़ा से विधायक बने आज चार वर्ष से अधिक समय हो गया. छिंदवाड़ा विधानसभा में लगभग 110 गांव है और 48 वार्ड है लेकिन इन चार वर्षों में यहां विधायक के दर्शन नहीं हुए.

अध्यक्ष बोले- जनता को नहीं मिले विधायक के दर्शन
जिला अध्यक्ष बंटी साहू ने कहा छिंदवाड़ा की जनता तरस गई इनके दर्शन को किसी भी क्षेत्र की परेशानी समस्या तकलीफ दूर करने की सबसे बड़ी जिम्मेदारी वहां के विधायकी होती है, लेकिन छिंदवाड़ा के विधायक के चार वर्ष से अधिक समय हो गए किसी एक गांव में दर्शन नहीं हुए किसी एक वार्ड में गए नहीं आज छिंदवाडा विधानसभा की जनता पूछ रही है कि कहा हमारे विधायक और इसको लेकर के हमारे युवा मोर्चा के साथियों ने तय किया कि वो उन लोगों की आवाज उठाएंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

भाजपा दूरबीन से ढूंढेंगी अपने विधायक को
जनता के बीच में जाकर के कमलनाथ जी को इस बड़ी दूरबीन से ढूंढेंगे कि बताएं कि कमलनाथ जी कहां दिखाई दे रहा है तो कमलनाथ जी के बारे में लोगों से बातचीत करके न सिर्फ चुनाव आते तब इनके दर्शन होते हैं. जब चुनाव आते तब लोगों के बीच में आते हैं नहीं तो पूरे पांच साल इनका कोई अता पता नहीं रहता है. इनकी कोई जानकारी नहीं रहती है.

अपने परिवार को बढ़ाने के अलावा नहीं किया कुछ काम
भाजपा ने कहा कि हम परिवारवाद के खिलाफ भी बात करेंगे. इनके पास एक परिवार और इसके अलावा और कुछ नहीं है .कांग्रेस में आज देखा जाए तो से परिवारवाद है. वो समय आया था छिंदवाडा के किसी व्यक्ति को सांसद बना सकते थे, लेकिन अपने बेटे को उन्होंने सांसद बना दिया तो युवा मोर्चा के साथी इस मुहिम को प्रारंभ करेंगे. इस अभियान को प्रारंभ करेंगे और गांव गांव घर घर जाएंगे साथ ही साथ उन्होंने तय किया है कि कहीं गांव में किसी गांव में कमलनाथ जी दिख जाएं

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: चुनावी साल में जानिए शिवराज और कमलनाथ की वे बड़ी घोषणाएं जो तय करेंगी MP में ‘कौन बनेगा मुख्यमंत्री’

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT