mptak
Search Icon

छिंदवाड़ा: पिकनिक मनाने गए तीन युवकों की डूबने से मौत, एक युवती घायल

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

Chhindwara: Three youths who went for picnic died due to drowning, one girl injured
Chhindwara: Three youths who went for picnic died due to drowning, one girl injured
social share
google news

Chhindwara news:  छिंदवाड़ा में आज देवरानी कुंड में पिकनिक मनाने गए 3 लोगो की डूबने से मौत हो गई वही एक युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पिकनिक के दौरान ही चारो युवक कुंड के पास नहाने के लिए गए थे, तभी पैर फिसलने से 3 लोग डूब गए जिनकी घटना स्थल पर मौत हो गई वही एक युवक की हालात गंभीर बनी हुई है. जिसका असपताल में इलाज जारी है.

जानकारी के मुताबिक छिंदवाड़ा के देवरानी कुंड में 4 युवक पिकनिक मनाने हुए गए थे. नहाने के दाैरान पैर फिसलने से मौके पर ही 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक युवक की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहां मौजूद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी तत्काल पुलिस और 108 एम्बुलेंस घटना स्थल पहुचे ग्रामीणों की मदद से घायल हुए युवकों को तत्काल बाहर निकाल कर उसे अस्पताल ले जाया गया.

तीन युवकों की मौत एक युवती की हालत गंभीर
घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीण ने बताया कि यहां पर देवरानी दाई में चांदामेटा के एक ही परिवार के कुछ युवक पिकनिक बनाने के लिए आए थे. वह ऊपर वाले डोह में अचानक जाने के बाद स्लिप होकर नीचे गिर गए. जिसमें से तीन की मृत्यु हो गई है. एक बेटी थी उसको बचा लिया गया है. पुलिस प्रशासन को सूचना दे दी थी पुलिस वाले तत्काल आये और उन्हीं के साथ स्वास्थ्य विभाग की टीम भी पहुची जो बेटी को उपचार के लिये अस्पताल ले गए. मृतकों में ऋतिक मालवी, स्नेहा निर्मलकर, पवन रजक शामिल हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: पत्नी से अवैध संबंध के शक में ली ग्रामीण की जान, ऐसे रची थी हत्या की साजिश

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT